मनोरंजन

बिग बॉस : एक कंटेस्टेंट के साथ शो के बाहर हुआ मारपीट , चेहरे पर आए चोट के गहरे निशान..

मुंबई 27 नवंबर 2023|इन दिनों सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 17’ खूब सुर्खियों में है। शो में हर रोज एक नया विवाद हो रहा है। लेकिन हाल ही में जो खबर सामने आई है उसे सुनकर आप सब हैरान होने वाले है। ये खबर बिग बास के कंटेस्टेंट से जुड़ी हुई है, जिनके साथ हाल ही में किसी ने मारपीट की है और इस हादसे में वो गंभीर रुप से घायल भी हो गई हैं। जानिए आखिर कौन हैं वो बिग बाॅस की कंटेस्टेंट जिनके साथ ये दर्दनाक हादसा हुआ है|

इस दौरान हुआ एक्ट्रेस पर हमला
हम जिस बिग बाॅस की कंटेस्टेंट की बात कर रहे हैं वो हैं साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस’ तमिल 3 की पूर्व कंटेस्टेंट वनिता विजयकुमार, जिनके साथ मारपीट हुई है,जिसमें उनको गहरी चोट आई है। हाल ही में वनिता ने अपने ट्वीटर पर अपनी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उनकी आंख काली हो रखी हैं और चेहरा सूजा हुआ दिख रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीर हर किसी को हैरान कर रही है। वहीं एक्ट्रेस ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए अपने साथ हुए इस हादसे का जिक्र कर अपना दर्द भी बयां किया है।

वनिता विजयकुमार ने इस हादसे के बारे में बताते हुए लिखा- ‘भगवान जाने किसने इतनी बेरहमी से हमला किया! एक प्रदीप एंटनी सपोर्टर। मैंने अपना #BiggBossTamil7 रिव्यू खत्म किया और खाना खाया और फिर अपनी कार की ओर चल दी।इस दौरान वहां काफी अंधेरा था और एक आदमी बाहर से आया और उसने मेरे चेहरे पर जोर से मारा और भाग गया। अभिनेत्री ने बताया कि वह उस वक्त बहुत दर्द में थी, उनके चेहरे से खून बह रहा था इसलिए वो अपने हमलावर को पहचानने में सक्षम नहीं थी।’वहीं एक्ट्रेस ने आगे लिख कि फिलहाल वो अपने चेहरे का इलाज करवा रही हैं और फिलहाल वो हर चीज से ब्रेक ले रही हैं क्योंकि वह स्क्रिन पर दिखने के लिए शारीरिक स्थिति में नहीं हैं।

Back to top button