मनोरंजनहेडलाइन

यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ केस दर्ज , मामला दर्ज होने के बाद से ही एल्विश यादव फरार

नोएडा3 नवंबर 2023|नामी यूट्यूबर और बिग बॉस विजेता एल्विश यादव के खिलाफ नोएडा पुलिस ने केस दर्ज किया है। मामला दर्ज होने के बाद से ही एल्विश यादव फरार है। पुलिस की एफआईआर के मुताबिक एल्विश यादव नोएडा में रेव पार्टी कराता था। इसमें बताया गया है कि इस पार्टी में प्रतिबंधित सांपों और विदेशी लड़कियों की भी एंट्री होती थी। इस मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने एल्विश के गैंग में शामिल 6 लोगों को धर दबोचा है।

मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार, एल्विश यादव फरार
पुलिस ने बताया कि इस मामले में थाना सेक्टर-49 पुलिस द्वारा वादी (पीएफए-एनिमल वेलफेयर ऑफिसर) की तहरीर के आधार पर एलविश यादव सहित 6 व्यक्तियों के खिलाफ नोएडा सेक्टर-51 स्थित बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने और सांपों का जहर उपलब्ध कराने के संबंध में FIR दर्ज करते हुए बैंक्वेट हॉल से 5 आरोपी- राहुल, टीटूनाथ, जयकरन, नारायण और रविनाथ को गिरफ्तार किया गया है। इनके कब्जे से 9 सांप मिले हैं। इस मामले के संबंध में आगे की जांच और कार्रवाई जारी है। फिलहाल आरोपी एल्विश यादव इस मामले में फरार है।

 सापों का जहर सप्लाई करने के आरोपों में फंसे बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने भी अब अपना रिएक्शन दिया है. एल्विश यादव ने वीडियो जारी कर कहा, ” मेरे ऊपर लगे सारे आरोप बेबुनियाद हैं. इनमें एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है जितने भी इल्जाम लगे हैं उनसे मेरा कोई लेना देना नहीं है. 

Back to top button