पॉलिटिकलहेडलाइन

VIDEO : कांग्रेस का अनूठा विरोध….सब्जी की माला व गैस सिलेंडर लेकर स्मृति के काफिले वाले रास्ते पर जताया विरोध… महंगाई के लिए..

बिलाससपुर। महतारी हुंकार रैली को लेकर एक तरफ बीजेपी जबरदस्त शक्ति प्रदर्शन कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने महंगाई को बड़ा मुद्दा बनाकर विरोध किया है। स्मृति इरानी का काफिला जिन रास्तों से गुजरना था, उन रास्तों पर कांग्रेसियों ने पोस्टर चिपका रखे थे। वहीं कई जगहों पर कांग्रेस कार्यकर्ता ने विरोध स्वरूप खाली गैस सिलेंडर और सब्जियों की माला पहनकर भी विरोध जताया। देश मे बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी मुद्दों को लेकर कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध किया।

 जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी के अगुवाई में तिफरा में विरोध किया गया। कांग्रेसियों ने गले मे भांटा, आलू, टमाटर की हार पहने, हाथ मे गैस सिलेंडर रखे और काले-कपड़े पहनकर अनोखा विरोध जताया। इस दौरान सड़क पर आने की कोशिश कर रहे, कांग्रेसियों को पुलिस ने सड़क पर आने से रोका।  केंद्र सरकार के खिलाफ की जमकर नारेबाजी की।

इससे पहले शहर के चौक चौराहे पर कांग्रेस ने उनके बैनर पोस्टर चस्पा कर दिए। महंगाई के मुद्दे को लेकर बिलासपुर जिला कांग्रेस कमेटी ने शहर भर में पोस्टर लगाए हैं। इससे वो केंद्र सरकार को घेरने के मूड में हैं।

Back to top button