मनोरंजन

बच्चों के साथ बच्चे बने सलमान खान, थिएटर पहुंचे भाईजान, जमकर की मस्ती…

मुंबई 15 नवंबर 2023|सलमान खान की स्पाई थ्रिलर फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म दिवाली के दिन यानी 12 नवंबर को रिलीज हुई थी जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. फैंस में मूवी का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच भाईजान ने अपनी फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए छोटे छोटे फैंस के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी. ये स्क्रीनिंग बीते दिन चिल्ड्रन डे के खास मौके पर रखी गई थी|

सलमान खान ने चिल्ड्रन्स डे पर बच्चों को दिया सरप्राइज
दरअसल बीते दिन ‘चिल्ड्रंस डे’ के खास मौके पर सलमान खान ने मुंबई के एक थिएटर में बच्चों के लिए ‘टाइगर 3’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी। इतना ही नहीं सलमान खान खुद इस थिएटर में गए और बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम भी स्पेंड किया। इस दौरान के कई वीडियोज इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

इस दौरान कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. लोग जमकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं. वीडियो देख साफ जाहिर है कि सलमान खान को बच्चों से काफी लगाव है. फैंस भाईजान को ‘डाउन टू अर्थ’ से लेकर ‘गोल्डन हार्ट’ बता रहे हैं.

बता दें कि टाइगर 3 को रिलीज हुए सिर्फ तीन दिन ही हुए हैं. दो दिन धांसू कमाई करने के बाद फिल्म तीसरे दिन भी नोट छाप रही है. ऐसे में फिल्म भारत में 150 करोड़ रुपये की कमाई के करीब पहुंच रही है. टाइगर 3 ने तीसरे दिन सभी भाषाओं से 42.50 करोड़ रुपये कमा लिए हैं.

Back to top button