मनोरंजन

सिद्धार्थ शुक्ला को मौत के बाद शहनाज का वीडियो आया सामने….एक्टर को याद करते हुए बोली…..

 

नई दिल्ली 3 अक्टूबर 2021।: सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से अभी तक उनके फैन्स सदमे में हैं. अभी तक कुछ लोगों को यकीन ही नहीं हो रहा कि उनके चेहते सितारे अब इस दुनिया में नहीं रहे. सिद्धार्थ के जाने से ‘सिडनाज’ की फेमस जोड़ी भी टूट गई है. हालांकि ‘सिडनाज’ के फैन्स का मानना है कि यह जोड़ी कभी नहीं टूट सकती. सिद्धार्थ के निधन के बाद लोग उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को लेकर बड़े चिंतिंत हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन दोनों की पुरानी वीडियोज व तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. इसी क्रम में शहनाज का एक पुराना वीडियो सामने आया है, जिसमें वे मौत पर अपनी राय देती हुई दिखाई दे रही हैं.

बता दें, इस वीडियो में शहनाज सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर बात कर रही हैं. शहनाज को इस वीडियो में बोलते हुए सुना जा सकता है कि, ‘जितनी हमारी लाइफ है, उतनी हमें जी लेनी चाहिए. दुख हो सुख हो, क्योंकि इतना नाम कमाना बाद में चले जाना…नहीं अच्छा लगता और उनकी तो उम्र बहुत छोटी थी’. शहनाज गिल के इस पुराने वीडियो को देखने के बाद लोग भावुक हो चले हैं और एक बार फिर सिद्धार्थ शुक्ला को नम आंखों से याद कर रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते सितंबर महीने में आज ही के दिन सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था. एक्टर ने महज 40 साल की छोटी सी उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ अपने पीछे अपनी मां, दो बहनों और सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को छोड़कर गए हैं.

Back to top button