मनोरंजनहेडलाइन

BOLLYWOOD NEWS : मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को आया हार्ट अटैक,शूटिंग से घर पहुंचने के बाद अचानक बिगड़ी तबियत

मुंबई 14 दिसंबर 2023। हिन्दी और मराठी सिनेमा के मशहूर एक्टर श्रेयस तलपड़े को हार्ट अटैक आया है। बताया जा रहा है कि शूटिंग के बाद श्रेयस घर लौटे थे, तभी उन्हे अचानक सीने में दर्द शुरू हो गया। तबियत बिगड़ने पर उन्हे आनन फानन में मुम्बई में अंधेरी के बेलव्यू अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हार्ट अटैक के बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी भी की गई। अस्पताल ने श्रेयस के अस्पताल में होने और एंजियोप्लास्टी होने की बात की पुष्टि की है।

जानकारी के मुताबिक श्रेयस तलपड़े आज अपनी नई फिल्म वेलकम टू द जंगल फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग खत्म होने के बाद वे जब घर पहुंवे तो उन्हें सीने में दर्द महसूस हुआ। तकलीफ बढ़ने पर उन्हें फौरन अस्पताल ले जाया गया। जहां डाॅक्टरों की टीम ने फौरन इलाज शुरू कर श्रेयस का एंजियोप्लास्टी किया गया। बताया जा रहा है कि एंजियोप्लास्टी के बाद अब श्रेयस की हालत स्थिर बताई जा रही है।

लेकिन अस्पताल प्रबंधन ने फिलहाल कोई मेडिकल बुलेटिन जारी नहीं किया है। आपको बता दे कि श्रेयस तलपड़े ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। उन्होंने गोलमाल, हम तुम शबाना, पोस्टर बॉयज, विल यू मैरी और दिल दोस्ती एक्सेट्रा जैसी कई फिल्मों में काम किया है। उन्हें फिल्म इकबाल के में शानदार अभिनय के लिए काफी सराहा गया था। फिल्म में वे नसीरुद्दीन शाह के साथ दिखाई दिए थे।

Back to top button