हेडलाइन

स्कूली छात्रों से मारपीट मामले में अब छात्रों पर भी मामला दर्ज… अधीक्षक व प्राचार्य पर कार्रवाई के बाद अब मारपीट करने वाले छात्रों पर कसा शिकंजा…

कवर्धा 16 मार्च 2023। स्कूली बच्चों से मारपीट मामले में अब सीनियर छात्रों पर भी मामला दर्ज किया है। एकलव्य आवासीय विद्यालय के छोटे-छोटे बच्चों के साथ मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। इस मामले में कल ही कलेक्टर ने छात्रावास अधीक्षक की छुट्टी कर दी थी, वहीं प्राचार्य को भी शो कॉज नोटिस जारी किया गया था। अब इस मामले में सीनियर छात्रों पर भी मामला दर्ज किया गया है। मामला कबीरधाम जिले के तरेगांव जंगल स्थित एकलव्य आवासीय विद्यालय का है। सीनियर छात्रों द्वारा जूनियर छात्रों से मारपीट और उनके बाल काटने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

प्रशासन की टीम देर रात एक हास्टल पहुंचकर घटना की जांच में लग गई। जांच के बाद हॉस्टल अधीक्षक को हटा दिया गया था और प्राचार्य को शो कॉज नोटिस जारी किया गया था। वहीं वाइस प्रिंसिपल की रिपोर्ट पर इस मामले में पुलिस ने भी कार्यवाही करते हुए जूनियर छात्रों से मारपीट करने वाले सीनियर छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया लिया है। जिसमे एक छात्र बालिग है और छात्र जो नाबालिक है उन पर अभी जांच के कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।

वही प्रशासन की टीम को हास्टल में और भी कई अनियमितता भी दिखी। इधर बच्चो के परिजनों ने भी इस मामले में स्कूल में अब सुरक्षा की मांग की है। वहीं पुलिस परिस्थिति के अनुरूप स्कूल में सुरक्षा देने की बात कह रही है।

Back to top button