हेडलाइन

गुरुचरण होरा के खिलाफ महिला पत्रकार ने छेड़खानी व अश्लील हरकत का मामला कराया दर्ज, SP को शिकायत के बाद दर्ज हुई FIR

रायपुर 4 फरवरी 2024। ग्रैंड विजन न्यूज के चेयरमैन गुरुचरण होरा के खिलाफ महिला पत्रकार से अश्लील हरकत व छेड़खानी का आरोप लगा है। महिला पत्रकार की शिकायत पर दुर्ग में गुरुचरण होरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। 24 जनवरी 2024 को दुर्ग एसपी को महिला पत्रकार ने लिखित शिकायत की थी, जिसके आधार पर आज मीडिया संस्थान के चेयरमैन गुरुचरण होरा के खिलाफ 354 A और 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। महिला पत्रकार ने अपने शिकायत में कहा है कि होरा अकेले उन्हें कमरे में बुलाते थे, वही शारीरिक संबंध का दवाब बनाते थे। हालांकि इस मामले में जब गुरुचरण होरा से उनके मोबाइल नंबर पर संपर्क किया गया, तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया।

दुर्ग की महिला ने अपनी शिकायत में खुद को स्वतंत्र पत्रकार बताया है। पत्रकार ने आरोप लगाया है कि भिलाई-सुपेला के आफिस आने पर केबल आपरेटर के जरिये उसे बुलवाया जाता था, जहां उसके साथ अकेले में अश्लील हरकत की जाती थी। शिकायत में महिला पत्रकार ने न्यूज चैनल के चेयरमैन पर गलत तरीके से छूने, अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया है।  यही नहीं बार-बार महिला पत्रकार को सेक्सुअल कंप्रोमाइज करने का दवाब डाला जाता था। आरोप के मुताबिक 5 जनवरी को भी इस तरह की हरकतें की गयी थी।

शिकायत के मुताबिक महिला पत्रकार से गुरुचरण होरा ने कहा कि चार साल से तुम्हे कंप्रोमाइज करने बोल रहा हूं, लेकिन तुम मान नहीं रही हो। न्यूज चैनल चलाने दिया है, तो क्या तुम मेरे काम नहीं आओगी। देर रात बात करने के लिए दवाब बनाया जाता था। 5 जनवरी की होरा की हरकत के बाद महिला पत्रकार ने मैसेज में ये लिखकर भेज दिया कि अब वो उनके दवाब में नहीं आयेगी साथ ही नंबर भी ब्लाक कर दिया।

महिला पत्रकार ने आरोप लगाया है कि गुरुचरण होरा और उनके गुंडों से उन्हें जान का खतरा है। महिला ने इस मामले में व्हाट्सएप चैटिंग और साक्ष्य पेन ड्राइव में सौंपा है।

Back to top button