हेडलाइनबिग ब्रेकिंग

CG-दो कर्मचारियों की मौत: दफ्तर में शिवरात्रि की छुट्टी में जा रहे थे घर, बाइक सवार दो कर्मचारी की मौत

बलरामपुर 8 मार्च 2024। एक भीषण सड़क हादसे में दो कर्मचारियों की मौत हो गयी। घटना अंबिकापुर- रामानुजंगज राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। हादसे का शिकार हुए दोनों युवक ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहे थे, इसी दौरान दोनों ट्रक की चपेट में आ गये। घटना के बाद पहुंची पुलिस ने दोनों शव को अपने कब्जे में ले लिया है। वे बलरामपुर में रहकर जल जीवन मिशन में काम करते थे।

शुक्रवार को अवकाश होने के कारण संभवतः वे अपने घर की ओर जा रहे थे। हादसे की सूचना पर स्वजन भी बलरामपुर पहुंच गए हैं।जानकारी के मुताबिक पस्ता पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया है। शुक्रवार दोपहर मोटरसाइकिल सवार दीपक यादव (20) एवं कपिल पोया (21) तेज गति से बलरामपुर से राजपुर की ओर जा रहे थे। इस दौरान ट्रक को ओवरटेक करने का प्रयास किया। तभी उनकी मोटरसाइकिल ट्रक से टकराकर अनियंत्रित हो गई।

बाइक की रफ्तार काफी ज्यादा थी, जिसकी वजह से दोनों उछलकर सड़क पर आ गिरे और फिर दोनों की मौत हो गई। सूचना पर पुलिस ने दोनों को उठवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया। हादसे के बाद फरार ट्रक को पस्ता पुलिस ने पकड़ लिया। चालक को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस के मुतबिक दोनों युवक बलरामपुर राजपुर के आरा-कुंदी के बताए गए हैं।

Back to top button