Technology

Amazon Sale : तगड़े ऑफर के साथ आज ही खरीद लाये ये टॉप लैपटॉप ,जाने ऑफर्स

Amazon Sale : तगड़े ऑफर के साथ आज ही खरीद लाये ये टॉप लैपटॉप ,जाने ऑफर्स

Amazon Sale : तगड़े ऑफर के साथ आज ही खरीद लाये ये टॉप लैपटॉप ,जाने ऑफर्स नया लैपटॉप खरीदने का प्लान बना रहे है तो अमेजॉन पर आपको लेटेस्ट फीचर्स के साथ कुछ लैपटॉप सस्ते दाम में खरीदने का सुनहरा मौका मिलता है ,तो देर किस बात की आज ही खरीद लाये।

यह भी पढ़े : फोन से तुंरत डीलीट करें यह ऐप्स, नहीं तो बैंक खाता हो जाएगा खाली

Amazon Sale : तगड़े ऑफर के साथ आज ही खरीद लाये ये टॉप लैपटॉप ,जाने ऑफर्स

स्टडी या फिर ऑफिस वर्क के लिए लैपटॉप खरीदना कहते है तो आज हम आपके साथ शेयर करेंगे बेस्ट क्वालिटी और शानदार फीचर्स के टॉप लैपटॉप जिसे आप बहुत ही कम कीमत पर अपना बना सकते है। देखे ऑप्शन

ऑनर मैजिकबुक

यह लैपटॉप ऑफिस और स्टडी के लिए परफेक्ट है, इसमें 13th जेन इंटेल कोर i5 का प्रोसेसर है।यह  16‌ जीबी रैम और 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है। इस लैपटॉप को प्रीमियम अल्युमिनियम मेटल से तैयार किया गया हैं, दिखने में स्टाइलिश और डिफरेंट है। इसमें 65 वाट का टाइप सी चार्जिंग सपोर्ट है, जो 12 घंटे तक आराम चलता है ।

एचपी Laptop

इस लैपटॉप में 15.6 इंच की फुल एचडी एंटी ग्लेयर डिस्पले है ,जो हाई क्वालिटी में व्यूइंग एक्सपीरियंस देती है। इसमें पावर के लिए फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है। इसमें प्रीलोडेड विंडो 11 और एमएस ऑफिस दिया है।

Acer Laptop

इस प्रीमियम लैपटॉप में 15.6 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले है ,लैपटॉप का डिजाइन अल्ट्रा स्लिम है जिसे आसानी से कहीं भी लेकर जा सकते है। कनेक्टिविटी के लिए टाइप सी एचडीएमआई और माइक्रो एसडी कार्ड जैसे कई फीचर शामिल किये गए है।

यह भी पढ़े : टी-20 वर्ल्ड कप में ऋषभ पंत नहीं होंगे प्लेइंग इलेवन का हिस्सा!जाने वजह

Back to top button