क्राइमहेडलाइन

CG ब्रेकिंग: 2 कारों में जबरदस्त भिड़ंत, दुर्घटना में बिजली विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर ने तोड़ा दम, कार में सवार JE और ठेकेदार की हालत गंभीर

जशपुर 10 मई 2024। जशपुर जिला से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां भीषण सड़क दुर्घटना में विद्युत विभाग के असिस्टेंड इंजीनियर की दर्दनाक मौत हो गयी, वहीं कार में सवार एक जूनियर इंजीनियर और ठेकेदार को गंभीर चोट आई है। दोनों घायलों को चिंताजनक हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि दो कार के बीच हुए जोरदार टक्कर के बाद दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम के द्वारा घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

सड़क दुर्घटना का ये पूरा मामला जशपुर जिला के कांसाबेल थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक विद्युत वितरण विभाग की टीम ग्राम पंचायत बगिया में बिजली व्यवस्था दुरूस्ती के काम से जा रही थी। कार में विद्युत विभाग कांसाबेल के सहायक अभियंता मनहर, जूनियर इंजीनियर कमिल टोप्पो और ठेकेदार रमेश गुप्ता सवार थे। बताया जा रहा है कि कार बगिया गांव पहुंचती उससे पहले ही बेलाघाट में दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार से जोरदार टक्कर हो गयी। दोनों गाड़ियों की आमने सामने से हुए भिड़ंत में कार के परखच्चे उड़ गये।

इस भीषण हादसे में कासांबेल के सहायक अभियंता मनहर की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि कार में सवार जूनियर इंजीनियर कमिल टोप्पो और ठेकेदार रमेश गुप्ता को गंभीर चोट आई है। बताया जा रहा है कि मृतक मनहर 2 महीने पहले ही सक्ती संभाग के हसौद वितरण केंद्र के कनिष्ठ यंत्री से पदोन्नत होकर सहायक यंत्री कांसाबेल के लिए पदस्थ हुए थे। उधर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम द्वारा स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां दोनों घयलों की हालत चिंताजनक बतायी जा रही है। पुलिस ने इस दुर्घटना पर अपराध दर्ज कर घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

Back to top button