मनोरंजन

25 वर्षीय फैशन डिजायनर का पंखे से लटका मिला शव, मौत से पहले Instagram पर पोस्ट किया ये VIDEO

मुरादाबाद 29 अप्रैल 2023: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद के सिविल लाइन क्षेत्र में एक फैशन डिजाइनर व मॉडल मुस्कान (Fashion Designer Muskan Narang) का शव बेडरूम में फांसी के फंदे पर लटका मिला है। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। एक दिन पहले मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी पोस्ट किया था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यूपी के मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन क्षेत्र के राम गंगा विहार कॉलोनी में शुक्रवार को फैशन डिजाइनर और मॉडल मुस्कान नारंग का शव घर के बेडरूम में संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटका मिला, जिसके बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने सूचना मिलते ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है। मरने से ठीक एक दिन पहले मुस्कान नारंग ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया था जिसको देखकर ऐसा लग रहा है कि उसका यह आखरी वीडियो हो लेकिन आखिर में मजाक करके सभी को उलझन में डाल दिया है।

दरअसल, थाना सिविल लाइंस इलाके के राम गंगा विहार कॉलोनी में रहने वाली 25 साल की मुस्कान नारंग ने देहरादून से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई की थी जिसके बाद वह मुंबई में फैशन डिजाइनिंग की फील्ड में ही जॉब में कर रही थी लेकिन होली से वह अपने घर मुरादाबाद में ही रह रही थी। परिजनों के अनुसार गुरुवार को मुस्कान ने सबके साथ बैठकर खाना भी खाया था और उसके बाद वह अपने कमरे में सोने चली गई थी। शुक्रवार की सुबह जब काफी देर तक मुस्कान के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तब परिवार के लोग काफी देर तक कमरे के बाहर से मुस्कान को आवाज लगाते रहे, जब कोई जवाब नही मिला तो परिजनों ने बुरी आशंका के चलते जब खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो मुस्कान का शव पंखे से लटकता हुआ नजर आया। इसके बाद मुस्कान की मौत की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस जांच में जुट गई किस बात पर लड़की ने सुसाइड किया यह अभी भी जांच का विषय है।

https://www.instagram.com/reel/CrieQDThW0H/?utm_source=ig_web_copy_link

मुस्कान ने खुदकुशी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में मुस्कान अपनी एक इच्छा के बारे में बात कर रही हैं। मुस्कान कहती हैं, मैंने अपने घरवालों को बहनों को समझाने की कोशिश की लेकिन वे उल्टा मुझे ही समझा रहे थे। कोई मुझे नहीं समझ रहा था। लोग कहते हैं तुममे सेल्फ कॉन्फिडेंस कम है…बहुत सेल्फ कॉन्फिडेंस है यार मुझमें देखों गाड़ी की चाबी लेकर निकल आई हूं…मुस्कान ने यही आखिरी रील शेयर की थी। इसे देखकर एक पल तो लग रहा है जैसे कि वह अपने सुसाइड को लेकर बात कर रही हैं लेकिन फिर पता चलता है कि वह तो एक फनी वीडियो था। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है. लोग इस पर कमेंट कर दुख जाहिर कर रहे हैं।

Back to top button