मनोरंजन

डब्बू रतनानी ने शेयर किया इस एक्ट्रेस का ग्लैमरस फोटोशूट, बोले-जो आग आपको जलाती है, वही सोना भी बनाती है

नई दिल्ली 24 दिसंबर 2021 बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायपल रही हैं, ब्लैक ब्लेजर में शहनाज की ये तस्वीरें खूब पसंद की जा रही हैं. हाल ही में सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शहनाज गिल के फोटोशूट की कुछ अनसीन तस्वीर शेयर की हैं जिसमें एक्ट्रेस का खूबसूरत और सिजलिंग अंदाज देखने को मिल रहा है. शहनाज गिल ने बीते दिनों फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए एक ग्लैमरस फोटोशूट किया था, उसी फोटोशूट की ये तस्वीरें शेयर की गई हैं. इन फोटो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dabboo Ratnani (@dabbooratnani)

फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शहनाज गिल की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. खास बात ये है कि डब्बू ने दो तस्वीरें ब्लैक एंड व्हाइट शेयर की हैं. यूं तो इन तस्वीरों में शहनाज ब्लेजर पहने हैं. इन फोटो में उनकी अदाएं और फेशियल एक्सप्रेशन्स इतने कमला के हैं कि देखने वालों को तस्वीरें बेहद पसंद आ रही हैं. इन फोटोज को शेयर करते हुए डब्बू लिखते हैं, ‘वो आग जिसने आपको कभी जलाया हो वही आपको सोना बनाती है.’

शहनाज गिल की इन तस्वीरों पर फैंस एक से बढ़कर एक कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने उनकी तारीफ करते हुए शेरनी लिखा तो वहीं दूसरे फैंस ब्यूटीफुल और ऑसम जैसे कमेंट्स कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. बता दें कि शहनाज ने सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट पोस्ट में वेब शो ‘लुसिफर’ का पोस्टर शेयर किया है. जिसे देख फैंस कंफ्यूजन में हैं कि क्या शहनाज इस शो में नजर आने वाली हैं.

Back to top button