मनोरंजन

….शादी के बाद आलिया भट्ट ने दी बहुत बड़ी खुशखबरी…सास नीतू सिंह ने भी…

ई दिल्ली 19 मई 2022 : आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की हाल ही में शादी हुई है. दोनों की शादी खूब सुर्खियों में भी रही. शादी के बाद दोनों अपने-अपने काम पर लौट आए हैं. अब आलिया भट्ट ने एक बड़ी गुड न्यूज फैन्स के साथ शेयर की है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गुड न्यूज के साथ अपनी फोटो भी शेयर की है. इस तरह आलिया भट्ट के फैन्स इस खुशखबरी के लिए उन्हें जमकर बधाइयां दे रहे हैं. वैसे आलिया भट्ट ने कहा है कि वह काफी नर्वस भी हैं.

https://www.instagram.com/p/Cdug-JnM0qP/?utm_source=ig_web_copy_link


आलिया भट्ट ने इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म के लिए शूट के लिए जा रही हूं. एक बार फिर से न्यूकमर जैसा एहसास हो रहा है. बहुत नर्वस हूं. मुझे शुभकामनाएं दीजिए.’ उनकी इस पोस्ट पर ननद रिद्धीमा साहनी का भी कमेंट आया है और लिखा है, ‘हम आपसे प्यार करते हैं.’ तो मम्मी सोनी राजदान ने लिखा है, ‘आपको सारे दुनिया की ढेर सारी शुभकामनाएं.’ जबकि अर्जुन कपूर ने आलिया भट्ट को इंटरनेशनल खिलाड़ी बताया है.

आलिया भट्ट हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग के लिए विदेश गई हैं. फिल्म में आलिया गैल गैडोट और जेमी डॉरनन के साथ नजर आएंगी. इस नेटफ्लिक्स अमेरिकन स्पाई ड्रामा को टॉम हार्पर डायरेक्ट कर रहे हैं. इसक अलावा आलिया की आने वाली फिल्मों में पति रणबीर कपूर के साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ और रणवीर सिंह के साथ ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में भी नजर आएंगी.

Back to top button