मनोरंजन

उर्फी ने साड़ी पहन बिखेरे हुस्न के जलवे…साड़ी में दिखी इतनी बोल्ड की लोग हुए हैरान…

मुंबई 08 अक्टूबर 2022 : उर्फी जावेद बेहद बोल्ड हैं और इस टीवी एक्ट्रेस को इनके अजीबोगरीब फैशन सेंस और सेक्सी आउटफिट्स के लिए जाना जाता है। साड़ी हो या फिर बिकिनी, उर्फी अपनी हर ड्रेस को अलग तरीके से पहनती हैं और कुछ हटके करके दिखाती हैं। उर्फी ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर, अपने एक पुराने आउटफिट की अनदेखी फोटो पोस्ट की है, जिसमें बिग बॉस ओटीटी की एक्स कन्टेस्टन्ट ने एक साड़ी पहनी हुई है। ये कोई मामूली साड़ी नहीं थी, ये आगे से खुली हुई थी और साइड में, एक बेहद बड़ा स्लिट भी था। आइए उर्फी की इस आउटफिट पर एक नजर डालते हैं।

बता दें कि उर्फी ने एक बार, एयरपोर्ट लुक के तौर पर उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर एक साड़ी पहनी थी। ये कोई साधारण साड़ी नहीं बल्कि एक ऐसी साड़ी थी जो बीच से खुली हुई थी। साड़ी में ब्लाउज के बीच में कट था, जिसकी वजह से उर्फी का क्लीवेज नजर आ रहा था और बीच में कपड़ा न होने की वजह से उर्फी का पेट और नाभि भी दिख रही थी। इतना ही नहीं, साड़ी की साइड में भी हाई स्लिट था।

बता दें कि इस आउटफिट का एक बार फिर जिक्र इसलिए हो रहा है क्योंकि उर्फी को भी इस आउटफिट की याद आ गई है। दरअसल, उर्फी ने इस अतरंगी साड़ी में एक मिरर सेल्फी ली होगी और उस सेल्फी को इस हसीना ने अब सोशल मीडिया पर शेयर किया है। फोटो शेयर करके उर्फी ने फैन्स से पूछा है, ‘क्या आप लोगों को ये साड़ी याद है। जो मैंने एयरपोर्ट पर पहनी थी?’ बता दें कि उर्फी कुछ समय पहले एयरपोर्ट पर बिकिनी में नजर आई थीं और उन्हें अपने उस लुक के लिये काफी ट्रॉल भी किया गया था। कई लोगों ने कहा था कि वो उन्हें कपड़े भेजना चाहते हैं जिसपर उर्फी ने हेटर्स को करारा जवाब दिया था।

Back to top button