मनोरंजन

बिग बॉस के इस कंटस्टेंट को करना पड़ा अस्पताल में भर्ती…शो के दौरान उठा भयानक दर्द…

नई दिल्ली 10 नवंबर 2021 : टीवी के सबसे बड़े और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) का एक कंटेस्टेंट अस्पताल में भर्ती हो गया है. शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री करने वाले राकेश बापट (Raqesh Bapat) को तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. उन्हें शो से बाहर कर दिया गया है क्योंकि उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही थी लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि वह वापसी करेंगे या नहीं.

एक रिपोर्ट के मुताबिक 8 नवंबर को राकेश (Raqesh Bapat) के किडनी स्टोन में तेज दर्द हुआ था. राकेश (Raqesh Bapat) की तकलीफ ज्यादा बढ़ने के बाद 9 नवंबर को उन्हें बिग बॉस (Bigg Boss) हाउस से निकाल लिया गया और अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जानकारी के मुताबिक ठीक होने के बाद उन्हें एक बार फिर से शो में वापस लाया जा सकता है.

बता दें कि शो का हिस्सा रहे दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें एक बार फिर से शो में वापस लाया गया. सिद्धार्थ (Sidharth Shukla) ने जबरदस्त परफॉर्मेंस दी और आखिरकार इस शो के विनर भी बने थे. माना जा रहा है कि राकेश (Raqesh Bapat) भी इस शो में दमदार वापसी कर सकते हैं.

Back to top button