मनोरंजन

डिप्‍टी सीएम की पत्‍नी ने किया जबरदस्त डांस, VIDEO हो रहा जमकर वायरल, लोगों को दिया गजब का चैलेंज…..

महाराष्ट्र 10 जनवरी 2023: महाराष्ट्र में बेजीपी के कद्दवार नेता और प्रदेश के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनके दिए बयान और शेयर किए वीडियो अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर वह सुर्खियों में हैं। इस बार अमृता फडणवीस ने डांस करते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है। इसमें उनके बोल्ड लुक और डांस को लोग काफी फंसद कर रहे हैं। वहीं उन्होंने लोगों को एक चैलेंज भी दिया है।

दरअसल, अमृता फडणवीस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी रील्स बनाकर शेयर करती रहती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पेज पर एक क्लिप शेयर की है। बता दें कि 6 जनवरी को उनका नया गाना ‘मूड बना लिया’ रिलीज हुआ है। इस गाने को खुद अमृता ने अपनी आवाज दी है। खास बात यह है कि अमृता ने पहली बार पंजाबी में गाना गया है। उनके गाने के बोल हैं- अज मैं मूड बणा लेया…। जिसमें वह थिरकती नजर आ रही हैं।

पिंक कलर के फ्लावर वाले बैंग्राउंड पर अमृता डांस के बेहर ही खूबसूरत मूव्‍स करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते ही अमृता के इस वीडियो को दो लाख से अधिक व्‍यूज मिल चुके हैं। अधिकांश यूजर अमृता की डांसिग स्किल की तारीफ करते नहीं थक रहे।

अमृता फडणवीस ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपने फैंस को गाने के हुक स्‍टेप करके वीडियो अपलोड करने का चैलेंज भी दिया है। अमृता ने ट्टीट करते हुए लिखा हुकस्टेप चैलेंज लें और गाने के हैशटैग का इस्तेमाल करके अपनी खुद की रील बनाएं और उसमें हमें टैग करें।

अमृता की अपनी अलग पहचान है
अमृता का कहना है कि उनके पति को उनके काम से कोई दिक्कत नहीं है. पहले जब वे सीएम थे और आज जब वे डिप्टी सीएम हैं तो उन्होंने कभी भी अपने काम को कम नहीं आंका। वे उन्हें प्रोत्साहित करते हैं लेकिन उनसे सावधान रहने का आग्रह भी करते हैं। एक लोकप्रिय राजनेता की पत्नी होने के बावजूद अमृता फडणवीस की अपनी एक अलग पहचान है। वह अब तक कई गाने गा चुकी हैं। उन्होंने शिव तांडव, वो तेरे प्यार का गम, तेरी मेरी फिर से जैसे कई गाने गाए हैं।

Back to top button