Automobile

बहुत की सस्ते दामों में मिल रही है ये iVOOMi JeetX ZE  electrical scooty,जाने फीचर्स

बहुत की सस्ते दामों में मिल रही है ये iVOOMi JeetX ZE  electrical scooty,जाने फीचर्स

बहुत की सस्ते दामों में मिल रही है ये iVOOMi JeetX ZE  electrical scooty,जाने फीचर्स कम कीमत में एक स्टाइल और परफेक्ट स्कूटी खरीदने की सोच रहे है तो इस iVOOMi JeetX ZE में मिलेगी आपको सारी खुबिया यह नया स्कूटर हाल ही में भारत में लॉन्च किया गया है और दमदार रेंज और किफायती कीमत के लिए बेस्ट ऑप्शन है।

यह भी पढ़े : दुल्हन की डोली से पहले घर में उठी अर्थी, आज ही होनी थी शादी, PWD विभाग में थे पदस्थ

बहुत की सस्ते दामों में मिल रही है ये iVOOMi JeetX ZE  electrical scooty,जाने फीचर्स

JeetX ZE स्कूटर एक बार फुल चार्ज होने पर 170 किलोमीटर तक चलता है , JeetX ZE को तीन अलग बैटरी पैक ऑप्शन के साथ लॉन्च किया है। 2.1 kWh, 2.5 kWh और 3 kWh इनमें से बैटरी पैक चुन सकते है , जितनी बड़ी बैटरी उतनी ज्यादा रेंज।

कीमत 

इस JeetX ZE की शुरुआती कीमत ₹79,999 (एक्स-शोरूम) है , सबसे बेस मॉडल के लिए है, जिसमें 2.1 kWh की बैटरी पैक है , ज्यादा बड़ी बैटरी पैक वाले वेरिएंट की कीमतें ज्यादा हैं। JeetX ZE की बुकिंग की शुरुआत 10 मई 2024 से हो गयी है।

फीचर्स

इसमें लगी इलेक्ट्रिक मोटर 9.38 bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम होता है , जो ट्रैफिक में भी आसानी देगी।स्कूटर की टॉप स्पीड अच्छी और शानदार है ,कंपनी ने इसकी टॉप स्पीड का खुलासा नहीं किया। यह 70-80 किमी प्रति घंटा के आसपास है।

JeetX ZE के फीचर्स की बात करे तो यह स्मार्ट फीचर्स से लैस है ,स्कूटर में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है, जिसे स्मार्टफोन से कनेक्ट किया जा सकता हैं ,साथ ही स्कूटर में नेविगेशन और कॉल अलर्ट जैसे फीचर्स शामिल किये गए है।

डिजाइन 

JeetX ZE की डिजाइन कंपनी के पहले वाले स्कूटर JeetX से मिलती है। ZE वेरिएंट में कुछ कॉस्मेटिक बदलाव किए हैं, जैसे ब्लैक आउट बॉडी एक्सेंट और JeetX ZE को नए कलर ऑप्शंस अर्बन ग्रीन, पर्ल रोज, प्रीमियम गोल्ड, मॉर्निंग सिल्वर और शैडो ब्राउन के साथ लॉन्च किया है।

यह भी पढ़े : CG- रफ्तार का कहर : कार ने बाइक सवार तीन युवको को मारी टक्कर, दुर्घटना में 2 दोस्तों ने मौके पर तोड़ा दम, एक की हालत नाजुक

Back to top button