Automobile

मार्केट में धमाल मचाने Bajaj Pulsar N250 हो रही है लॉन्च, जाने कीमत और तगड़े फीचर्स

मार्केट में धमाल मचाने Bajaj Pulsar N250 हो रही है लॉन्च, जाने कीमत और तगड़े फीचर्स,आपको बता दे की नए अपडेट के साथ, नई 2024 बजाज पल्सर की कीमत में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती हैं, इस मॉडल को आप 1.50 लाख रुपये की एक्स-शोरूम कीमत पर आसानी से खरीद सकते है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की बजाज ऑटो मोटर्स 10 अप्रैल 2024 को अपनी नई अपडेटेड Bajaj Pulsar N250 को मार्केट में लॉन्च करने की फूल तैयारी में हैं. आपको बता दे की इस अपडेटेड वर्जन को इसके टेस्ट राउंड के दौरान कई बार देखा जा चूका है, इस नई बाइक में आपको डिजाइन, फीचर्स और मैकेनिज्म में बहुत ही जबरदस्त बदलाव देखने को मिलने वाला है.

यह भी पढ़िए:- फ्लिपकार्ट पर जबरदस्त ऑफर में मिल रही 50 इंच की स्मार्ट टीवी मात्र आधी कीमत पर, जाने सम्पूर्ण जानकारी 

मार्केट में धमाल मचाने Bajaj Pulsar N250 हो रही है लॉन्च, जाने कीमत और तगड़े फीचर्स

2024 Bajaj Pulsar N250 के नए फीचर्स

अगर इसके नए फीचर्स की बात करे तो इस बाइक में आपको बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है. इस बाइक में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और कॉल/एसएमएस अलर्ट को सपोर्ट करने वाला फुल एलसीडी कंसोल मिलेगा. इस यूनिट में ब्लैक एंड व्हाइट लेआउट के बजाय ब्लू बैकलाइट होने की संभावना है. यह ट्रिपमीटर, टैकोमीटर और ओडोमीटर रीडिंग के साथ-साथ रियल टाइम फ्यूल एफिशिएंसी और एक्सपेक्टेड डिस्टेंस का रीडआउट जैसे कई दमदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

2024 Bajaj Pulsar N250 इंजन 

आपको बता दे की इसके इंजन में कोई भी बदलाव नहीं किया जाएंगे. नई 2024 बजाज पल्सर N250 में आपको मौजूदा 249.07cc एयर/ऑयल-कूल्ड, सिंगल-सिलेंडर इंजन का उपयोग जारी रहेगा जो 24.5PS पॉवर और 21.5Nm का टॉर्क जेनरेट करता है.

यह भी पढ़िए:- बस्तर में आज दहाड़ेंगे मोदी: मिशन 400 के लिए छत्तीसगढ़ से आज मोदी करेंगे अभियान की शुरुआत, महेश कश्यप के लिए करेंगे प्रचार

2024 Bajaj Pulsar N250 की कीमत  

अगर इसकी कीमत की बात करे तो इस नई बजाज पल्सर में सभी फीचर्स नए अपडेट होने की वजह से इसकी कीमत में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. इसके मौजूद मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 1.50 लाख रुपये है, आपको बता दे की मार्केट में लॉन्च होने के बाद ये बाइक सुजुकी गिक्सर 250, होंडा हॉर्नेट और टीवीएस अपाचे RDT 200 4V को खतरनाक टक्कर देने वाली है.

 

 

 

 

Back to top button