Automobile

कम बजट वाले लोगो की सबसे पसंदीदा और 5.54 लाख रूपय वाली Maruti WagnoR, जाने फीचर्स और जबरदस्त इंजन की जानकारी

कम बजट वाले लोगो की सबसे पसंदीदा और 5.54 लाख रूपय वाली Maruti WagnoR, जाने फीचर्स और जबरदस्त इंजन की जानकारी Maruti की यह कार सबसे पॉपुलर कार है, इसका नाम नाम Maruti WagnoR है। इस कार में आपको जबरदस्त इंजन और साथ बहुत ही लाजवाब फीचर्स देखने मिलते है. आइयेआपको भी इस कार की सम्पूर्ण जानकारी बताते है. खबर के अंत तक बने रहिये.

Maruti WagnoR का पॉवरफुल इंजन

अगर Maruti WagnoR के इंजन की बात करे तो कार गाड़ी में आपको में दो पेट्रोल इंजन के ऑप्शन देखने मिल जायेंगे. इसमें पहला इंजन 1-लीटर (67पीएस और 89एनएम) और दूसरा 1.2-लीटर (90पीएस और 113एनएम) वाला इंजन दिया गया है, और इसके साथ में आपको सीएनजी मॉडल का पावर आउटपुट 57पीएस और 82.1एनएम दिया गया है ।

कम बजट वाले लोगो की सबसे पसंदीदा और 5.54 लाख रूपय वाली Maruti WagnoR, जाने फीचर्स और जबरदस्त इंजन की जानकारी

 

Maruti WagnoR के स्मार्ट फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Maruti WagnoR की इस गाड़ी में आपको बहुत ही लाजवाब फिचर्स देखने को मिल जायेंगे. इस कार में आपको 7-इंच टचस्क्री डिस्प्ले, 4-स्पीकर म्यूजिक सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और फोन कंट्रोल्स और 14 इंच अलॉय व्हील जैसे ब्रांडेड फीचर्स दिए गए है.

Maruti WagnoR की कीमत

अगर Maruti WagnoR की कीमत की बात करे, तो यह गाड़ी आपको मात्र 5.54 लाख रूपये की कीमत में मार्केट में आसानी से मिल जाएँगी।

यह भी पढ़िए:- 200MP बढ़िया कैमरा क्वालिटी के साथ लॉन्च हुआ Vivo V26 Pro का 5G Smartphone

 

Back to top button