Automobile

सिर्फ 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus, मिलेगा सबसे सस्ती डील

हीरो स्प्लेंडर प्लस एक काफी अच्छी बाइक है। अगर आपको सस्ती कीमत में एक अच्छी माइलेज वाली बाइक चाहिए तो हीरो स्प्लेंडर एक अच्छा विकल्प बन सकती है। हालांकि इसकी कीमत ₹70,000 से 75,000 के बीच है जो इसे थोड़ी महंगी बाइक बना देती है।

लेकिन यह आज भी देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है। अगर आप इस कीमत पर इस बाइक को नहीं खरीदना चाहते हैं तो सस्ते में भी हीरो स्प्लेंडर आपकी हो सकती है।

सिर्फ 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus, मिलेगा सबसे सस्ती डील

read more: बस इतने लाख में मिलेगी SUV,दमदार है इंजन,जाने क्या है कीमत

70 हजार की Hero Splendor में मिलता है ये सब

आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे कि कैसे सेकंड हैंड मार्केट में 20 से ₹30000 में आपको अच्छी हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल जाएगी। इससे पहले आपको पता होना चाहिए कि हीरो स्प्लेंडर में 97 सीसी का एक सिलेंडर इंजन मिलता है। यह इंजन उतना ज्यादा पावर जेनरेट नहीं करता लेकिन माइलेज के मामले में यह काफी अच्छा है।

इसमें आपको 70 से 75 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज मिल जाता है। इसके बाद बात करें इसमें मिलने वाले फीचर्स की तो यह डीसेंट फीचर्स के साथ आती है। हालांकि नई लांच हुए एक्सट्रैक्ट मॉडल में नेविगेशन, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, एसएमएस अलर्ट बाइक हेल्थ जैसी कई फीचर्स मिल जाती है।

Hero Splendor Plus की सबसे सस्ती डील

सेकंड हैंड मार्केट जैसे कि ओएलएक्स वेबसाइट पर आपको काफी अच्छी डील मिल रही है। यहां पर 2020 मॉडल हीरो स्प्लेंडर को 45000 रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक काफी कम चली हुई है और इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बेचा जा रहा है।

इसके बाद Quikr पर हीरो स्प्लेंडर प्लस को ₹30000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक 63000 किलोमीटर चल चुकी है और आप इसे नोएडा सेक्टर 50 लोकेशन से खरीद सकते हैं।

सिर्फ 24 हजार में खरीदें Hero Splendor Plus, मिलेगा सबसे सस्ती डील

read more: 8 हजार रुपए से कम में खऱीद लाए Lava का धांसू फ़ोन, प्रीमियम ग्लास बैक डिजाइन के साथ मिलता है शानदार कैमरा

इसके बाद Quikr पर ही आपको 24500 में हीरो स्प्लेंडर प्लस मिल जाएगी। यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है। साइट पर दी गई जानकारी की माने तो यह 90000 किलोमीटर चल चुकी है। इसे दिल्ली के रोहिणी लोकेशन पर बेचा जा रहा है। आप इन ऑफर्स का फायदा उठा काफी सस्ते में हीरो स्प्लेंडर प्लस को खरीद सकते हैं।

Back to top button