Automobile

इतनी सी कीमत में लॉन्च हुई Tata Blackbird की SUV कार दमदार इंजन के साथ

Tata Blackbird SUV कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च किया जा रहा जो अपने तगड़े फीचर्स और दमदार इंजन के चलते इंडियन मार्केट में प्राप्त कारों की तुलना में सबसे शानदार और आधुनिक आप्सन बनकर सामने आ रहा।  जिसमें ग्राहकों को दमदार इंजन के साथ काफी प्रीमियम फीचर्स का फायदा भी दिया जायेगा।

Tata Blackbird SUV माइलेज और इंजन

Tata Blackbird SUV कार के दमदार इंजन आप्सन की  जानकारी दी जाए तो अब ग्राहकों को 1.2 लीटर का पेट्रोल इंजन भी प्राप्त कराया जायेगा। पेट्रोल इंजन की सहायता से अब ये गाड़ी अधिकतम लगभग 26 km प्रति लीटर तक का माइलेज भी उपलब्ध कराएगी। इतनी सी कीमत में लॉन्च हुई Tata Blackbird की SUV कार दमदार इंजन के साथ।

44W फ़ास्ट चार्जर के साथ पेश होगा Vivo Y200 का 5G स्मार्टफोन अमेजिंग कैमरा कॉलिटी के साथ

Tata Blackbird SUV फिचर्स कलर वेरिएंट

Tata Blackbird SUV कार के फीचर्स और कलर वेरिएंट की जानकारी दी जाए तो ग्राहकों को लग्जरी इंटीरियर के साथ बहुत ही तगड़े फीचर्स का फायदा भी दिया जायेगा।  जिसमें Touch Screen इंफोटेनमेंट सिस्टम, पैनोरमिक सनरूफ, वायरलेस apple carplay और Android ऑटो, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील जैसे आधुनिक फीचर्स ग्राहकों को देखने के लिए मिल जाएंगे।

Tata Blackbird SUV का बजट

Tata Blackbird SUV कार को कंपनी के दौरान लगभग ₹800000 की शुरुआती रेंज के साथ लांच की जाएगी।   जिसकी रेंज के वेतन निश्चित तौर पर इस वर्ष 2024 में ग्राहकों के लिए सबसे शानदार आप्सन भी होंगे। इतनी सी कीमत में लॉन्च हुई Tata Blackbird की SUV कार दमदार इंजन के साथ।Business Idea मोटी कमाई के लिए चालू करे चलता-फिरता बिजनेस होगी छप्पड़ फाड़ कमाई 

Back to top button