Automobile

MG की इस गाड़ी का सड़क पर है अलग ही भौकाल.. कीमत में कम और फीचर्स की भरमार,मात्र 11.20 लाख में लाएं घर

भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में आपको कई ऐसी SUV गाड़ियां देखने के लिए मिल जाएंगी जो काफी कम दाम में दमदार फीचर्स से लैस है। इसी कड़ी में आज के इस रिपोर्ट में हम आपको MG Hector गाड़ी के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट के बारे में बताएंगे। इस गाड़ी से आपको 15.58 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाला 1956 cc का काफी तगड़ा इंजन बढ़िया परफॉर्मेंस देता है। सबसे बढ़िया बात तो यह है कि इस SUV गाड़ी को अभी आप मात्र 11.20 लाख रूपए के बजट में खरीद कर घर ला सकते हैं जबकि इसकी वास्तविक कीमत इस दाम से काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में खरीदने की पूरी प्रक्रिया।

MG की इस गाड़ी का सड़क पर है अलग ही भौकाल.. कीमत में कम और फीचर्स की भरमार,मात्र 11.20 लाख में लाएं घर

read more: 144MP फोटू क्वालिटी के साथ iPhone का धंदा बंद कराने आ गया Nokia Magic Max का धांसू smartphone 

MG Hector गाड़ी के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम MG Hector गाड़ी के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1956 cc का 4 सिलेंडर वाला धांसू डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 167.67 bhp की अधिकतम पावर तथा 350 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली SUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 15.58 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आपको इस SUV गाड़ी के अंदर 570 लीटर का काफी बेहतरीन बूट स्पेस भी देखने के लिए मिलता है। इसमें आप अधिकतम एक बार में 60 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। बात करें यदि गाड़ी में आने वाले सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें कंपनी ने कुल 6 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, इंजन इमोबिलाइजर, टायर प्रेशर मॉनिटर, स्पीड अलर्ट, एंटी थेफ्ट डिवाइस, हिल एसिस्ट और स्पीड अलर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं।

MG Hector गाड़ी के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट को मात्र 11.20 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें MG Hector गाड़ी के Plus 2.0 Sharp Pro Diesel वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 21.70 लाख़ रुपए है। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कार देखो की वेबसाइट पर मात्र 11.20 लाख़ रुपए में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने वेबसाइट पर लिस्ट किया है।

MG की इस गाड़ी का सड़क पर है अलग ही भौकाल.. कीमत में कम और फीचर्स की भरमार,मात्र 11.20 लाख में लाएं घर

read more: कारोबारियों के लिए अच्छी खबर, छुट्टी के दिन भी लिए जा रहे हैं ओटीएस के आवेदन

उन्होंने इस गाड़ी से जुड़ी संपूर्ण जानकारी भी वेबसाइट पर साझा की है जहां उन्होंने बताया है कि यह गाड़ी उत्तर प्रदेश आरटीओ पर रजिस्टर्ड है। साथ ही उन्होंने अभी तक इस गाड़ी को कुल 35,428 किलोमीटर चलाया है और इसमें किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर सीधा इसके फर्स्ट ओनर से संपर्क कर सकते हैं।

Back to top button