Automobile

डैशिंग लुक के साथ Innova को टक्कर देने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार

इंडियन मार्केट में बहुत सी ऐसी नई कारें लॉन्च की गयी   सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी नई MPV Ertiga को इंडियन मार्केट में लॉन्च की जाएगी। 7-सीटर मल्टी-यूटिलिटी वाहन 14 अलग-अलग वेरिएंट और 6 कलर में प्राप्त की जाएगी।

Maruti Suzuki Ertiga MPV लुक

Maruti Suzuki Ertiga के एक्सटीरियर में आपको बहुत से चेंज के साथ जिसमें नए अलॉय व्हील, नई ग्रिल और रिवाइज्ड फ्रंट बम्पर भी मौजूद रहेंगे। इंटीरियर में सीटों और डैशबोर्ड को एक नए मैटेलिक टीक फॉक्स वुड फिनिश के साथ डिजाइन भी कराया जायेगा।ये 2 अलग-अलग कलर में प्राप्त किया जायेगा।डैशिंग लुक के साथ Innova को टक्कर देने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार।

दमदार इंजन के साथ आ गयी Hero Hunk की धांसू फीचर्स वाली बाइक

Maruti Suzuki Ertiga MPV फीचर्स

Maruti Suzuki Ertiga MPV में स्टैंडर्ड 7 इंच टचस्क्रीन यूनिट के बजाय 9 इंच का नया टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। जिसमे स्मार्टप्ले प्रो तकनीक जो वॉयस कमांड और कनेक्टेड कार तकनीक को सपोर्ट करती है। कनेक्टेड कार सुविधाओं में कार ट्रैकिंग, टो अवे अलर्ट और ट्रैकिंग, जियो-फेंसिंग, ओवरस्पीडिंग अलर्ट और रिमोट फंक्शन जैसे एक से बढ़कर एक प्रीमियम फीचर्स भी मिलेंगे।

Maruti Suzuki Ertiga MPV इंजन & माइलेज

Maruti Suzuki Ertiga कार में BS6 कम्प्लायंट, 4-सिलिंडर, 1462 cc इंजन भी दिया जायेगा। जो 102 बीएचपी की पावर और 137 न्यूटन मीटर का टॉर्क पैदा करने में भी सफल होगा। ये धाकड़ इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट के साथ मिलता है। अब ये एमपीवी में पेट्रोल वर्जन 20.51kmpl का माइलेज देखने को मिलता है। Maruti Ertiga सीएनजी वेरिएंट 26.11 km/kg का माइलेज देता है।

कम कीमत में मिलेगा 200MP कैमरा क्वालिटी वाला Honor 90 का धांसू smartphone

Maruti Suzuki Ertiga MPV कीमत

Maruti Suzuki Ertiga कार की रेंज के बारे में आपको बताया जाये तो Maruti Suzuki Ertiga ZXI प्लस मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट की एक्स-शोरूम रेंज 11.29 लाख बताई जा रही है। Maruti Suzuki Ertiga ZXI CNG वेरिएंट की रेंज 11.54 लाख रुपये और Maruti Suzuki Ertiga ZXI AT वेरिएंट की रेंज 12.09 लाख रुपये देखने को मिल जाती है। Maruti Suzuki Ertiga ZXI प्लस AT वेरिएंट के लिए आपको 12.79 लाख रुपये चुकाने होंगे।डैशिंग लुक के साथ Innova को टक्कर देने आ गयी Maruti Ertiga की 7-सीटर कार।

Back to top button