Automobile

Renault Kwid पर मिला ऐसा ऑफर कि भूलकर भी नहीं खरीदेंगे कोई और कार

हैचबैक सेगमेंट में मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) की कारें काफी पॉपुलर हैं। लेकिन रेनॉ कंपनी की क्विड (Renault Kwid) कार की भी इस सेगमेंट में काफी लोकप्रियता है। आपको बात दें कि रेनॉ क्विड आधुनिक फीचर्स के साथ आती है और कंपनी इसमें ज्यादा केबिन और बूट स्पेस उपलब्ध कराती है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के अलावा ज्यादा माईलेज भी मिलता है।

Renault Kwid पर मिला ऐसा ऑफर कि भूलकर भी नहीं खरीदेंगे कोई और कार

Renault Kwid इंजन डिटेल्स

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के इंजन की बात करें तो इसमें 999cc का तीन सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 67.06bhp का अधिकतम पावर और 91Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की है। यह 5-सीटर हैचबैक है। जो ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आती है। कंपनी इसमें ARAI द्वारा सर्टिफाइड 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज देती है।

Read more : DSLR जैसे कैमरा फीचर वाले Vivo फोन के गिरे दाम, जल्द करें खरीदारी

Renault Kwid प्राइस डिटेल्स

कंपनी की हैचबैक रेनॉ क्विड (Renault Kwid) को बाजार से खरीदने के लिए आपको 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की जरूरत पड़ेगी। लेकिन इससे कम कीमत पर भी अगर आप चाहें तो इस हैचबैक को खरीद सकते हैं। ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इस कार को बहुत ही कम कीमत पर बेचा जा रहा है।

Renault Kwid पर आकर्षक ऑफर

Carwale वेबसाइट पर रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2016 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है जिसे 33,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। फरीदाबाद में मौजूद इस दिल्ली नंबर पर रजिस्टर्ड कार को 2.66 लाख रुपये में खरीदा जा सकता है। इसे आप फाइनेंस प्लान के साथ हर महीनें 4,787 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

Renault Kwid पर मिला ऐसा ऑफर कि भूलकर भी नहीं खरीदेंगे कोई और कार

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2018 मॉडल को Carwale वेबसाइट से आप खरीद सकते हैं। यह व्हाइट कलर की कार है और 70,000 किलोमीटर तक चली हुई है। आप इस उत्तर प्रदेश नंबर पर रजिस्टर्ड कार को 2.85 लाख रुपये में यहाँ से ले सकते हैं।

Back to top button