Automobile

मार्केट हिलाने आ रहा Jeep Compass का नया एडिशन, जानिए कितनी होंगी इसकी शुरुआती कीमत

मार्केट हिलाने आ रहा Jeep Compass का नया एडिशन, जानिए कितनी होंगी इसकी शुरुआती कीमत. आपको बता दे की जीप भारत के लिए एक लाइफस्टाइल ऑफ-रोड एसयूवी पर विचार कर रही है, जो यह महिंद्रा थार को को टक्कर देने वाली है . इस नए वेरिएंट में आपको बाउट ही खास ऑफ-रोड क्षमताएं देखने को मिल सकती है.

Jeep Compass Night Eagle Edition की कीमत की बात करे तो इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत लगभग 25.39 लाख रुपये राखी गयी है. Jeep Compass Night Eagle Edition का मुकाबला एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन, टाटा हैरियर डार्क एडिशन और महिंद्रा एक्सयूवी700 नेपोली ब्लैक एडिशन जैसी कई गाड़ियों से होने वाला है. आपको इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर में ऑल-ब्लैक ट्रीटमेंट दिया जा सकता है. लेकिन इसेक इंजन सेटअप में किसी भी प्रकार का बदलाव नहीं किया गया है.

यह भी पढ़िए:- Toyota Fortuner की पुंगी बजाने आ रही Tata Safari Facelift, जाने कीमत और स्मार्ट फीचर्स की जानकारी

मार्केट हिलाने आ रहा Jeep Compass का नया एडिशन, जानिए कितनी होंगी इसकी शुरुआती कीमत

लुक और एक्स्ट्रा फीचर्स 

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो एसयूवी के स्पेशल ब्लैक एडिशन में आपको ग्लॉस ब्लैक रेडिएटर ग्रिल, डोर हैंडल और रूफ रेल्स दिए गए हैं. ब्लैक 18-इंच के अलॉय व्हील इसके स्पोर्टी लुक को और बढ़ाते हैं. 2024 जीप कंपास नाइट ईगल एडिशन में ऑल-ब्लैक इंटीरियर थीम है, जिसमें डैशकैम, एंबियंट लाइट्स, एयर प्यूरीफायर और रियर सीट पैसेंजर्स के लिए एंटरटेनमेंट स्क्रीन जैसे कई प्रकार के जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है.

यह भी पढ़िए:- मार्केट में तहलका मचाने आ गया Hyundai Grand i10 Nios का नया Corporate वेरिएंट, जाने शानदार फीचर्स और कीमत की जानकारी

पॉवरट्रेन

आपकी जानकारी के लिए बता दे की जीप कंपास नाइट ईगल रेगुलर मॉडल के समान 2.0L टर्बो डीजल इंजन के साथ दी जा रही है, जो की 168bhp की पावर और 350Nm का अधिकतम टॉर्क जेनरेट करने की शक्ति रखता है. इसे आप 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 9-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आसानी से खरीद जा सकता है.

 

 

Back to top button