Automobile

Alto के दीवानो की लिए बड़ी खशखबरी क्योंकी, Alto K10 का कमर्शियल एडिशन भी हुआ लॉन्च

Alto के दीवानो की लिए बड़ी खशखबरी क्योंकी, Alto K10 का कमर्शियल एडिशन भी हुआ लॉन्च. जैसा की आप सभी को बता दे की भारत के ऑटोसेक्टर में इन दिनों कारों की डिमांड \बहुत अधिक देखने को मिल रही है। जिसमें, मारुति कंपनी की कारें अपने लाजवाब फीचर्स से लोगों बहुत पसंद करते है, आपको बता दे की अब कपंनी ने भी मिडिल क्लास फॅमिली की पसंद को देखते हुए मार्केट में अपना नया एंडिशन पेश किया है। जो हर किसी की सबसे पहली पसंद बना हुआ है।

Maruti की सबसे फेमश कार

आपकी जानकारी के लिए बता दे की तेजी से बढ़ते प्रदूषण के चलते Maruti मोटर्स ने Alto 800 का प्रोडक्शन बंद कर दिया है। लेकिन अब कपंनी अपने BS-6 से लैस Maruti Alto K10 को नए अवतार में पेश करने जा रही है, जिसका नाम Maruti Suzuki Alto K10 Tour H1 रखा गया है। आपको बता दे की इसमें आपको पेट्रोल और CNG दोनों ही वेरिएंट्स में उपलब्ध होगा। जिसकी शुरूआती कीमत 4.80 लाख रुपये होने वाली है ।

ग्राहकों के दिलों पर राज करने आ गयी Royal Enfield 350 Bobber की डैशिंग लुक वाली ब्रांडेट बाइक

Alto के दीवानो की लिए बड़ी खशखबरी क्योंकी, Alto K10 का कमर्शियल एडिशन भी हुआ लॉन्च

Maruti Suzuki Alto K10 इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो Maruti Suzuki Alto K10 में आपको 1.0-लीटर का पेट्रोल इंजन दिया है। जो 66 bhp की पावर और 89 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति रखता है। जबकि CNG वेरिएंट में 56 बीएचपी की अधिकतम पावर और 82 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करने की शक्ति है।

Maruti Suzuki Alto K10 की कीमत

यदि इसकी कीमत की बात करे तो Maruti Suzuki Alto K10 के पेट्रोल मैनुअल वेरिएंट की कीमत लगभग 4.80 लाख रुपये रखी है। जबकि इसके सीएनजी वेरिएंट की कीमत लगभग 5.70 लाख रुपये के बीच होने वाली है।

40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार

Back to top button