Automobile

मात्र 2 लाख के बजट में लॉन्च हुई Maruti Ertiga की 7-सीटर कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

भारतीय बाजार में जबरदस्त 7-सीटर कार लेने का प्लान बना रहे हो तो चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Maruti Suzuki ने अपनी दमदार कार Maruti Suzuki Ertiga को भारतीय बाजार में लॉन्च किया।

Maruti Suzuki Ertiga कीमत

Maruti Suzuki कंपनी ने Ertiga कार की भारतीय बाजार में रेंज 8.69 लाख की शुरुआती रेंज पर उपलब्ध कराएगी। जिसकेटॉप वेरिएंट की रेंज करीब 13.03 लाख रुपये। मात्र 2 लाख के बजट में लॉन्च हुई Maruti Ertiga की 7-सीटर कार जबरदस्त फीचर्स के साथ।

Royal Enfield classic 350 Bobber बाइक के साथ मिलेंगे रापचिक लुक और तूफानी फीचर्स 

Maruti Suzuki Ertiga खरीदें

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार मॉडल olx.in वेबसाइट पर बिक्री के लिए अधिक बताई जा रही। अब ये दूसरे मालिक की कार जिसने अब तक केवल 97,000 km का सफर तय करेगी। जिसके मुताबित अब मालिक ने इस कार के लिए सिर्फ 4,65,000 रुपये की मांग की जाएगी।

Maruti Suzuki Ertiga इंजन और माइलेज

Maruti Suzuki Ertiga में 1462cc का इंजन भी उपलब्ध किया जायेगा। जो ये कार को 6000 आरपीएम पर 101.6 एचपी की अधिकतम पावर और 4400 आरपीएम पर 136.8 एनएम का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अब ये कार स्मूथ परफॉर्मेंस के लिए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन सपोर्ट भी देती है।मात्र 2 लाख के बजट में लॉन्च हुई Maruti Ertiga की 7-सीटर कार जबरदस्त फीचर्स के साथ।

65Km माइलेज के साथ मार्केट में मारेगी एंट्री Hero Hunk की धाकड़ बाइक

Maruti Ertiga की 7-सीटर कार के माइलेज की बात करें तो मारुति सुजुकी अर्टिगा में आपको मैनुअल पेट्रोल इंजन में 20.51 km प्रति लीटर, ऑटोमैटिक पेट्रोल इंजन में 20.3 km प्रति लीटर और cng वेरिएंट में 26.11 km प्रति किलोग्राम का माइलेज भी उपलब्ध किया जायेगा।

Back to top button