Automobile

40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार

भारतीय मार्केट में जब 4 पहिया गाड़ियों की बात करे तो अब ग्राहकों को Maruti कंपनी जरूर याद आती है। दशकों से Maruti कंपनी ने भारतीय मार्केट में ऑटोमोबाइल बाजार में अपना इक्का बताया जा रहा। मारुति सुजुकी ने भारतीय मार्केट में अपनी लोकप्रिय कार Maruti Suzuki Swift का नया वेरिएंट लॉन्च कर दिया।

Maruti Suzuki Swift के फीचर्स

Maruti Swift की धांसू फीचर्स की बात करें तो ये कार में आपको 360 डिग्री कैमरा, रिवर्स कैमरा, पावर स्टीयरिंग, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, टैकोमीटर और 10.25 INCH का टच स्क्रीन डिस्प्ले मिलता है। जिसके साथ ही आपको ट्यूबलेस टायर, 19 INCH मेटल अलॉय व्हील, टच स्क्रीन डिस्प्ले, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, GPS सिस्टम, इंटरनेट कनेक्टिविटी, स्लीक बॉडी, डैशिंग लुक, फॉग लाइट, LED लाइट लैंप जैसे जबरदस्त फीचर्स भी मिलेंगे।40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार।

300KM तेज रफ़्तार के साथ लॉन्च हुई Tata Nano की Electric Car जबरदस्त फीचर्स के साथ

Maruti Suzuki Swift का इंजन

Maruti Swift कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी वाला 1.2 लीटर थ्री-सिलेंडर पेट्रोल इंजन भी मिलेंगे।जो 81bhp की पावर और 107Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सफल होगी।

Maruti Suzuki Swift का माइलेज

Maruti Swift कार में आपको हाइब्रिड तकनीक का भी उपयोग किया जायेगा। जिसकी सहायता से ये  कार 35 से 40 km तक का माइलेज देने में भी सफल होगी।

चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

Maruti Suzuki Swift की कीमत

Maruti Swift कार की रेंज के बारे में कोई खुलासा नहीं हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी ये कार को 6 लाख की शुरुआती रेंज पर मार्केट में लॉन्च करेगी। 40kmpl माइलेज के साथ मार्केट में आ गयी Maruti Swift की ताबड़तोड़ फीचर्स वाली कार।

Back to top button