Automobile

Hyundai i10 का ये खूबसूरत वैरिएंट मिल रहा मात्र 2 लाख़ में, जाने पूरी डिटेल्स

Hyundai i10 का ये खूबसूरत वैरिएंट मिल रहा मात्र 2 लाख़ में, जाने पूरी डिटेल्स यदि आप ही वर्ष 2024 में एक काफी बजट वाली हैचबैक गाड़ी ढूंढ रहे हैं जो 5 लोगों की सीटिंग कैपेसिटी के साथ है और उसमें काफी दमदार परफॉर्मेंस के साथ काफी बढ़िया माइलेज भी देखने के लिए मिल जाए जिससे ज्यादा जेब खर्ची ना हो और एक बजट फ्रेंडली गाड़ी के रूप में आपके पास भी एक बेहतर गाड़ी उपलब्ध हो। तो आज के इस लेख में हम आपको Hyundai के तरफ से आने वाली i10 Asta वेरिएंट के बारे में बताएंगे जो गाड़ी अभी आपको मात्र ₹2,00,000 में मिल रही है। इसके अतिरिक्त आपको कुछ भी पैसे देने की आवश्यकता नहीं है। इस गाड़ी में आपको काफी शानदार 19.1 Kmpl का माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। आइए जानते हैं इस गाड़ी को इतने कम दाम में लेने का पूरा तरीका तथा इसमें आने वाले सभी फीचर्स।

अगर हम Hyunadi i10 Asta गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1197 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 113.75 एनएम का अधिकतम टॉर्क तथा 81.86 bhp की अधिकतम पावर जेनरेट करता है। जैसा हमने आपको बताया यह एक 5 सीटर हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। साथ ही इससे आपको आसानी से 18.5 Kmpl का ARAI क्लेमड माइलेज तथा 19.5 Kmpl का सिटी माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इस गाड़ी का ग्राउंड क्लीयरेंस भी काफी ठीक-ठाक है जो 165 MM का है। साथ ही आप इस गाड़ी में 43 लीटर तक फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार पेट्रोल भरवा सकते हैं।

Hyundai i10 का ये खूबसूरत वैरिएंट मिल रहा मात्र 2 लाख़ में, जाने पूरी डिटेल्स

Read more: “जो जमीं नारी सशक्तीकरण के आंदोलन का गवाह, वहां महिलाओं पर अत्याचार?” बंगाल में महिला अत्याचार पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का ममता बनर्जी को पत्र, लिखा, तुष्टीकरण व वोट की राजनीति के लिए ऐसा कृत्य असहनीय

हुंडई कंपनी ने इस गाड़ी में कम कीमत होने के बावजूद भी काफी बढ़िया सुरक्षा के फीचर्स ऑफर किए हैं। इसमें ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए कुल दो एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, पावर डोर लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, फ्रंट तथा साइड इंपैक्ट बीम्स, डोर अजार वार्निंग, सीट बेल्ट वार्निंग, एंटी थेफ्ट डिवाइस, रियर कैमरा जैसे फीचर्स इसमें आपको मिल जाते हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे हुंडई i10 Asta गाड़ी को अभी कंपनी नेडिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 6.62 लाख रुपए थी। यानी यदि आप अभी किसी शोरूम पर इस गाड़ी को लेने जाते हैं तो आपको इतना रुपए देने की आवश्यकता होगी।

Hyundai i10 का ये खूबसूरत वैरिएंट मिल रहा मात्र 2 लाख़ में, जाने पूरी डिटेल्स

Read more: चौसिंगा की मौत का मामला विधानसभा में गूंजा, नेता प्रतिपक्ष के ध्यानाकर्षण पर वन मंत्री बोले, तीन अफसरों पर हुई है कार्रवाई, नोटिस भी किया गया है जारी

लेकिन यही गाड़ी आपको cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र ₹2,00,000 में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने काफी कम मात्र 33,000 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में अभी तक किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं दर्ज की गई है। उन्होंने गाड़ी का संपूर्ण विवरण कारदेखो की वेबसाइट पर दिया हुआ है। तो यदि आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आप उनसे संपर्क करके गाड़ी को खरीद सकते हैं तथा गाड़ी की सभी डिटेल्स भी प्राप्त कर सकते हैं।

 

 

 

Back to top button