Automobile

Punch को चकनाचूर करने आ गयी Renault Kiger की SUV कार

इंडियन मार्केट में चार पहिया वाहन निर्माता कंपनी Renault ने अपनी जबरदस्त SUV Renault Kiger कार को इंडियन मार्केट में लॉन्च कर दिया। अब ये कंपनी ने इस कार में बहुत से तगड़े फीचर्स भी उपलब्ध किये है।

 Renault Kiger कार का इंजन

Renault Kiger की SUV कार ने कंपनी को अपने जबरदस्त Kiger में 1.0-लीटर का नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन जो 72 PS का अधिकतम पावर और 96 Nm का अधिकतम न्यूटन मीटर टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। जिसका दूसरा इंजन 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो100 PS अधिकतम पावर और 160 Nm का अधिकतम टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। ये दोनों ही इंजन 5 स्पीड मैनुअल और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आते हैं। माइलेज की बात करें तो यह 18.24 – 20.5 kmpl का माइलेज देती हैं। Punch को चकनाचूर करने आ गयी Renault Kiger की SUV कार

रियर कैमरा कॉलिटी के साथ कम बजट में आ गया Vivo T2x का 5G smartphone

 Renault Kiger कार के फीचर्स

Renault Kiger कार के धांसू फीचर्स की बात करे तो ये कार में आपको 8 इंच का फुल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी उपलब्ध कराया जायेगा। जो Android Auto और Apple CarPlay को सपोर्ट करने में भी सफल होगा।  जिसमे आपको 7 इंच की डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, इंजन ऑन/ऑफ बटन, वायरलेस फोन चार्जर जैसे बहुत से जबरदस्त फीचर्स भी उपलब्ध किये जायेगे।

 Renault Kiger कार की कीमत

Renault Kiger की शुरुआती रेंज ₹ 6.50 लाख से शुरू की जाएगी। जिसके टॉप मॉडल की रेंज ₹ 11.23 लाख  तक बताई जा रही। Punch को चकनाचूर करने आ गयी Renault Kiger की SUV कार।

मात्र 2 लाख के बजट में लॉन्च हुई Maruti Ertiga की 7-सीटर कार जबरदस्त फीचर्स के साथ

Back to top button