Automobile

लम्बे सफर की रानी बनकर लांच हुई Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली ब्रांडेड कार

Maruti WagonR मार्केट में अपनी कार के लिए जाने वाली कंपनी बताई जा रही जिसकी लोकप्रिय कार Maruti Wagon R जो की अपने शानदार इंजन और तगड़े माइलेज की वजह से मार्केट में अपनी अलग ही पहचान बना चुकी है।

New Maruti WagonR Branded Features

Maruti Wagon R में मिलने वाले तगड़े फीचर्स की बात करे तो आपको बहुत से नये जमाने के फीचर्स भी मिलेंगे। जिसमे दो एयरबैग इसी के साथ कार ये एबीएस, ईबीडी, इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल, स्टीयरिंग लॉक, चाइल्ड सिक्योरिटी लॉक, रियर पार्किंग सेंसर, सेंट्रल लॉकिंग, इंजन इंमोबिलाइजर जैसे तगड़े फीचर्स भी मिलेंगे।लम्बे सफर की रानी बनकर लांच हुई Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली ब्रांडेड कार।

26kmpl माइलेज के साथ लॉन्च हुई Maruti Brezza CNG वाली SUV कार स्मार्ट फीचर्स के साथ 

New Maruti WagonR powerful engine

Maruti Wagon R में मिलने वाले फाडू इंजन की बात करे तो आपको बहुत ही फाडू इंजन भी मिलेंगे।जो की कच्छे पक्के रास्तो में चलने में भी सफल होंगे। ये कार के इंजन के तौर पर दो इंजन ऑप्‍शन भी दिए जायेगे। जिसमे आपको 1.0 लीटर और 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन ऑफर भी करेगा।

New Maruti WagonR mileage

Maruti Wagon R कार में मिलने वाले जबरदस्त माइलेज की बात करे तो आपको पेट्रोल इंजन में 27 km प्रति लीटर और cng पर 32 km प्रति किलो तक का शानदार माइलेज भी दिया जायेगा। अब ये कार का सालाना मेंटेनेंस 6 हजार रुपये तक बताया जायेगा।

Ertiga को बड़ा झटका देने लॉन्च हुई 7-सीटर वाली Mahindra Bolero की डिजिटल फीचर्स वाली कार

New Maruti WagonR की price

Maruti Wagon R कार के रेंज की बात करे तो अब ये  किफायती कार की रेंज 5.54 लाख से चालू हो चुकी है। अब ये 7.42 लाख तक बताई जाएगी।लम्बे सफर की रानी बनकर लांच हुई Maruti WagonR की कंटाप लुक वाली ब्रांडेड कार।

Back to top button