Automobile

Hero और Honda का मटकना भुला देंगी Yamaha की यह जबरदस्त हाइब्रिड स्कूटर

जैसा की आप सभी जानते है की स्कूटर सेगमेंट में भारतीय मार्केट में बहुत से स्कूटर मौजूद है, जिनमें हीरो और होंडा का स्कूटर भारतीय मार्किट में खूब प्रसिद्धि रही है। ऐसे में इनकी होशियारी निकलने यामाहा ने अपना सबसे भयंकर और दमदार Yamaha Fazzio हाइब्रिड स्कूटर को भारतीय मार्केट में पेश करने की फूल तैयारी में है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की ये स्कूटर कंपनी के सबसे पसंदीदा स्कूटर में से एक होगा जो की लुक्स के मामले में बहुत कंटाप है. और इसका मुकाबला कई बड़ी कम्पनीयो से होने वाला है. तो आइये आपको भी Yamaha Fazzio 125 की जानकारी विस्तार से समझते हैं।

iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज

Hero और Honda का मटकना भुला देंगी Yamaha की यह जबरदस्त हाइब्रिड स्कूटर

Yamaha Fazzio का शक्तिशाली इंजन

अगर इसके इंजन की बात करे तो इसमें आपको बहुत ही दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है. यामाहा ने अपने इस नए वेरिएंट में 124.86 सीसी के दमदार इंजन का प्रयोग किया है. और इस इंजन में 6000 Rpm पर 8.3 Bhp की अधिकतर पावर और 10.6 Nm का अधिकतर पावर जनरेट करने की क्षमता है.

Yamaha Fazzio 125 के जबरदस्त फीचर्स

यामाहा के इस नए वेरिएंट में आपको दमदार इंजन के साथ-साथ बहुत ही तगड़े फीचर्स भी देखने को मिलने वाले है. इस नए वेरिएंट में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल, फोन चार्जिंग सॉकेट, की लेस लॉक अनलॉक स्टार्ट बटन, एलईडी हेडलाइट, कंफर्टेबल सेट जैसे कई प्रकार के तगड़े फीचर्स मिलने वाले है.

Hero और Honda का मटकना भुला देंगी Yamaha की यह जबरदस्त हाइब्रिड स्कूटर

मार्केट में सनसनी मचाने आ गया HD photo quality वाला Realme 10 Pro का 5G Smartphone

Yamaha Fazzio 125 की कीमत

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो यामाहा कंपनी ने इस स्कूटर को अभी भारतीय मार्केट में पेश नहीं किया है. लेकिन इस नए वेरिएंट को इंडोनेशिया मार्केट में पेश कर दिया है. भारतीय मार्केट में इसकी शुरूआती कीमत लगभग 1.12 लाख रुपये होने वाली हैं.

 

Back to top button