Automobile

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने का सुनहरा मौका, 10000 हजार रूपये की करे तगड़ी बचत

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने का सुनहरा मौका, 10000 हजार रूपये की करे तगड़ी बचत. जैसा की आप सभी जाते है की हमारे देश में आजकल इलेक्ट्रिक स्‍कूटरों की डिमांड बहुत तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में इनकी कीमतों में भी बहुत बढ़ोतरी हो रही है. लेकन देश की सबसे बड़ी ई-स्‍कूटर निर्माता व विक्रेता कम्पनिया अपनेस्कूटरों की कीमत में 10 हजार की भरी छूट दे रहे है. अगर आप भी अपने लिए एक अच्छे ई-स्‍कूटर की तलाश में है, तो ये मौका खास आपके है.

आप भी इस जबरदस्त स्कूटर को खरीदने पर 10 हजार की तगड़ी बचत आपको बता दे की इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी ओला इलेक्ट्रिक अपने सभी टॉप मॉडल्स पर 5,000 रुपये से लेकर 10,000 रुपये तक की भारी छूट दे रही है.

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने का सुनहरा मौका, 10000 हजार रूपये की करे तगड़ी बचत

read more: Free Laptop Yojana Form 2024 विद्यार्थियों को मिलेंगे फ्री  लैपटॉप सरकार ने किया ऐलान जाने प्रकिया 

किस कीमत में लांच हुआ स्‍कूटर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की Ola ने अपने S1 X मॉडल को इस साल फरवरी में 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया था. इसके सबसे टॉप मॉडल की कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई थी.

अब कितनी है इसकी कीमत

आपको बता दे की कंपनी द्वारा भारी छूट देने के बाद इस मॉडल की शुरुआती की कीमत मात्र 69,999 रुपये तय कर दी गई है। इसके आलावा ओला के टॉप मॉडल की शरुआती कीमत 99,999 रुपये तय कर दी गई है।

इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीदने का सुनहरा मौका, 10000 हजार रूपये की करे तगड़ी बचत

read more: चकाचक कैमरा देख कुंवारी लड़किया भी हुई फ़िदा OnePlus 11R के 5G धांसू smartphone पे

पेट्रोल के बराबर हो सकती है ई-स्‍कूटर की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे ओला इलेक्ट्रिक के मुख्य अधिकारी अंशुल खंडेलवाल ने बताया की, इसके एक औसत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये के बीच होने से यूजर्स ने इसकी कीमतें पेट्रोल स्कूटर के बराबर होने की उम्मीद की है. इसलिए ओला इलेक्ट्रिक कम्पनी ने अपने यूजर्स के लिए 10,000 की भरी छूट दे रही है.

 

Back to top button