क्राइम

CG UPDATE : युवक की जान से खिलवाड़ करने वाले दोनों आरोपी भेजे गये जेल,पुलिस ने हत्या के प्रयास का अपराध दर्ज कर दूसरे आरोपी को भी किया अरेस्ट

दुर्ग 19 दिसंबर 2023। दुर्ग जिला में युवक को कार की खिड़की से लटकाकर जान से मारने की कोशिश करने वाले दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। दुर्ग पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज कर न्यायालय में पेश किया गया। जहां से न्यायिक रिमांड पर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। आपको बता दे कि 17 दिसंबर की रात आरोपियों ने पीड़ित युवक की बाइक को ठोकर मार दिया था। जिसके बाद दबंगई दिखाते हुए घायल युवक को ही कार की खिड़की में लटकाकर करीब 3 किलोमीटर तक कार को भगाकर ले गये थे।

गौरतलब है कि 17 नवंबर को दुर्ग जिला के कोतवाली थाना क्षेत्र में ये घटना घटित हुई थी। यहां 17 दिसंबर की रात बेमेतरा जिले के बेरला निवासी लोकेश मरकाम दुर्ग शादी में शामिल होने पहुंचा था। लाकेश के साथ मौजूद जहीरूद्दीन उसकी स्वीफ्ट कार को चला रहा था। देर रात करीब साढ़े 12 बजे तेज रफ्तार कार ने दुर्ग के पटेल चौक के पास एक बाइक को टक्कर मार दी थी। घटना के बाद घायल बाइक सवार पलाश ने जब कार सवार युवको खिड़की से हाथ डालकर पकड़ने की कोशिश की तो ड्राइवर ने शीशा ऊपर चढ़ाकर कार तेज कर दिया। इसके बाद करीब 3 किलोमीटर तक बाइक सवार युवक पलाश के हाथ को कार के शीशा से लटकाकर घुमाते रहे।

इस सनसनीखेज घटना का कुछ लोगों ने विडियों बनाकर घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी। सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई आरोपी कार सवार को पकड़ने का प्रयास किया गया। लेकिन कार चला रहा आरोपी युवक मौके से फरार हो गया, जबकि कार के मालिक लोकेश मरकाम को पुलिस ने पकड़ लिया। 18 नंवबर को पीड़ित युवक ने थाने में जाकर इस पूरे घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराते हुए आरोपियों पर हत्या का प्रयास करने का गंभीर आरोप लगाया गया। कोतवाली पुलिस ने इस घटना पर पीड़ित के रिपोर्ट पर आरोपियों के खिलाफ धारा 279, 337,294,506, 307 आईपीसी के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल कार के मालिक लोकेश मरकाम और कार चलाने वाले अकीमुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आज दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हे न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है।

Back to top button