क्राइम

युवती के साथ गैंगरेप, सामूहिक बलात्कार के मामले में बीएसएफ के तीन जवान सहित पांच लोग गिरफ्तार….

जयपुर 20 नवंबर 2022: राजस्थान के जयपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला आया है। आरोप है कि यहां 5 लोगों ने युवती को हवस का शिकार बनाया। इस संबंध में पीड़िता ने थाने में केस दर्ज कराया है। इसके आधार पर पुलिस ने बीएसएफ (BSF) के 3 जवानों समेत 5 पांच लोगों को हिरासत में लिया है।

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक युवती के साथ गैंगरेप का मामला आया है। पीड़िता एक डेयरी पर घी लेने गई थी। इस दौरान पांच आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और फिर एक कमरे में बंद कर उसके साथ गैंगरेप किया। पीड़ित युवती की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस न मामले में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। जिनमें से तीन अरोपी बीएसएफ के जवान हैं। पीड़िता का कहना है कि शुक्रवार देर शाम वो एक बस्ती में स्थित दूध डेयरी पर घी लेने गई थी। यहां बंद कमरे में उसके साथ 5 लोगों ने दुष्कर्म किया. इसमें बीएसएफ के 3 जवान भी थे।

थाना पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वह शुक्रवार शाम को बस्ती में मौजूद डेयरी पर घी लेने गई थी। जहां पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इसमें तीन बीएसएफ के जवान भी शामिल थे। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने बीएसएफ के आला अधिकारियों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद अफसरों ने तीनों जवानों को पुलिस को सौंप दिया। पुलिस पांचों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस के आला अधिकारी मामले गंभीरता को देखते हुए ज्यादा जानकारी देने से बच रहे हैं। उकनका कहना है कि पीड़िता का श्रीगंगानगर में मेडिकल करवाया गया है। डीएसपी अनु बिश्नोई नेतृत्व में गठित टीम मामले की जांच कर रही है।

Back to top button