Technology

iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज

Realme 9i 5G smartphone उन लोगों के लिए एक जबरदस्त आप्सन भी दिया जायेगा।जो 5G कनेक्टिविटी, और दमदार प्रोसेसर, बड़ी बैटरी और अच्छा कैमरे भी दिया जायेगा।

Realme 9i 5G Smartphone 5G connectivity

Realme का 5G phone कनेक्टिविटी के साथ आपको तेज इंटरनेट स्पीड और कम विलंबता भी उपलब्ध कराएगी। जिसमे आपको प्रोसेसर के रूप में Mediatek Dimensity 810 की पावरफुल प्रोसेसर बताई जा रही है।  iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज।

35km माइलेज के साथ मिलेंगे गजब के फीचर्स Maruti Alto 800 की धांसू कार

Realme 9i 5G Smartphone powerful processor

Realme का 5G phone में आपको MediaTek Dimensity 810 प्रोसेसर दी जाएगी। जो गेमिंग और मल्टीटास्किंग के लिए बहुत ही अच्छा बताया जा रहा। जिसमे 128GB की इंटरनल स्टोरेज, 8GB की रैम और 12GB की 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जाएगी। साथ ही ऑर्गेनाइज्ड कनेक्टिविटी के साथ 6.6 इंच का IPS LCD डिस्प्ले देखने को मिलता है।

Realme 9i 5G Smartphone Battery

Realme का 5G phone में आपको 5000mAh की बड़ी बैटरी दी जाएगी। जो पूरे दिन चलती जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट भी करेगा। जिसमे आपको टाइप C चार्जिंग सॉकेट देखने को मिल सकता है।5g स्मार्टफोन का 6GB रैम और 128GB ROM वाला स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है।

Realme 9i 5G Smartphone camera

Realme का 5G phone में आपको 108MP का मुख्य कैमरा, 8MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा और 2MP का मैक्रो कैमरा वाला ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप भी दिया जायेगा।  जो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ये smartphone में आपको 8 megapixel का फ्रंट कैमरा भी मिलेगा।

Free Ration update इस तारीख तक करें आवेदन मिलेगा मुफ्त राशन

Realme 9i 5G Smartphone look

Realme 9i 5G Smartphone के स्पेसिफिकेशन बहुत ही खास बताया जा रहा। Realme 9i 5G Smartphone के रेंज की बात करें तो ये 5g smartphone को मात्र ₹14000 की शुरुआती रेंज के साथ भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है।iphone की वाट लगाने आ गया Realme का 5G phone धांसू बैटरी से करेगा लोगों के दिलो पर राज।

Back to top button