Technology

जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द ही मार्केट में पेश होगा Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन , जाने कीमत और शानदार लुक

जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द ही मार्केट में पेश होगा Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन , जाने कीमत और शानदार लुक, आपकी जानकारी के लिए बता दे की Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन को लेकर लीक जानकारी निकलकर सामने आ रही हैं, जिसमे बताया गया है की Redmi Turbo 3 के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिल देखने को मिल सकता है, और इसके साथ ही यह भी बताया है की इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा और एक मैक्रो कैमरा भी देखने को मिल सकता है.

जैसा की आपको बता दे की अब जल्द ही मार्केट में Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. आपको बता दे की कम्पनी ने अभी तक इस स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का कोई खुलासा नहीं किया है. साथ ही इसके प्रोसेसर की जानकारी गीकबेंच से लीक हुई है, तो चलिए आपको इसकी लिक हुई वाली सम्पूर्ण जानकारी बताते है.

जबरदस्त फीचर्स के साथ जल्द ही मार्केट में पेश होगा Redmi Turbo 3 स्मार्टफोन , जाने कीमत और शानदार लुक

यह भी पढ़िए:- एथर ने भारतीय मार्केट में तबाही मचने के लिए लॉन्च किया अपना नया स्कूटर, जाने कीमत और शानदार लुक

Redmi Turbo 3 के लिक हुए फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे की मीडया रिपोट्स के मुताबिक बताया गया है, की Redmi Turbo 3 के बैक में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, और इसका मेन कैमरा एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है,और एक मैक्रो कैमरा देखने को मिलने वाला है. आपको बता दे की रेडमी के इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snapdragon 8s Gen 3 प्रोसेसर दिया जा सकता है.

यह भी पढ़िए:-  केंद्र सरकार किसानों को दे रही है बड़ी खुशखबरी,यहाँ पढ़े पूरी डिटेल्स

जैसा की आप सभी को बता दी की इस फोन के कैमरे के फीचर्स की जानकारी अभी तक स्पष्ट रूप से सामने नहीं आयी है. लेकिन आपको बता दे की लिक रिपोट्स के अनुसार इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का मेन कैमरा दिया जा सकता है. आपको इस फोन में 6.67 इंच का 120Hz OLED डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. इसके आलावा इस स्मार्टफोन में आपको 16GB RAM और 90W फास्ट चार्जिंग भी दिया जा सकता है, और आपको बता दे की यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड HyperOS पर काम कर सकता है.

Back to top button