Technology

30 हजार रुपये से कम दाम में घर खरीद लाएं ये ब्रांडेड AC,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

भीषण गर्मी से बचने के लिए Split AC खरीदने का प्लान बना रहे है। लेकिन बजट की वजह से नहीं खरीद पा रहे हैं? तो ऐसे में आपके लिए Amazon एक बढ़िया डील लेकर आया है। जहां आप 30,000 से कम कीमत वाले एसी को खरीद सकते हैं।

30 हजार रुपये से कम दाम में घर खरीद लाएं ये ब्रांडेड AC,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

read more: आसमान से गिरने के बाद फिर बढे सोने के दाम, आया भयंकर उछाल,जानिए आज क्या है सोने की कीमत

यह एसी 0.8 टन से लेकर 1.5 टन की कैपेसिटी में आते हैं। जिन्‍हें आप आज से लाइव हुए Summer Appliances Fest में 46% की छूट पर खरीदकर अपने घर ला सकते हैं। यह एसी छोटे साइज वाले कमरों के लिए बेहतर हैं, जिससे आपको एक बेस्ट एक्सपीरियंस मिलता हैं। आइए, देखते हैं कौन से एसी खरीदने को मिल रहे हैं।

Daikin 0.8 ton Fixed Speed Split

यह एक 0.8 टन का एक फिक्स्ड स्पीड स्प्लिट एसी है। जो एनर्जी रेटिंग 3 स्‍टार के साथ आता है, इससे बिजली कम खर्च होता है। यह 20 गुना अधिक तेजी से कमरे को ठंडा करता है और गर्मी से राहत दिलाता है।

Cruise 1.5 Ton Inverter Split AC

यह 3 स्टार एनर्जी सेविंग रेटिंग वाला बढ़िया स्प्लिट एसी है। जो 7 स्टेज की एयर फिल्ट्रेशन के साथ क्लीन एयर फेंकने में मदद करता है। इस स्प्लिट एसी में स्मार्ट डायग्नोसिस का फीचर दिया है, जो इंटरनल प्रॉब्लम्स को आसानी से ठीक कर देता है। यह Inverter Split AC 4 इन 1 कूलिंग फीचर के साथ 1.5 टन में आता है।

LG 0.8 Ton DUAL Inverter Split AC

ये 3 स्टार रेटिंग के साथ आने वाला एलजी ब्रैंड का एसी हैं। जो एआई कन्वर्टिबल 6 इन 1 कूलिंग के साथ आता है। इसमें आपको एचडी फिल्टर के साथ एंटीवायरस का प्रोटेक्शन भी दिया गया है।

वहीं ये ड्यूल इनवर्टर के साथ 0.8 टन की कैपेसिटी में मि‍लता है। इसमें कॉपर की कंडेंसर कॉइल ओसियन ब्लैक प्रोटेक्शन साथ दी हुई है, जो एसी में जंग लगने नहीं देती है। इस स्प्‍लिट एसी को खरीदकर आप कंपनी की तरफ से 1 साल तक की वारंटी पा सकते हैं।

30 हजार रुपये से कम दाम में घर खरीद लाएं ये ब्रांडेड AC,जाने इसके बेहतरीन फीचर्स

read more: CG- चार शिक्षक सस्पेंड: DPI का बड़ा एक्शन, अलग-अलग मामलों में व्याख्याता व प्रधान पाठक सहित चार शिक्षक निलंबित, DEO कार्यालय अटैच

Lloyd 3 Star Inverter Split AC

यदि आप गर्मी के लिए एक बजट फ्रेंडली वाला एयर कंडीशनर लेना चाहते हैं, तो यह स्प्लिट एसी एक बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। जो 1 टन की क्षमता के साथ 3 स्टार की एनर्जी सेविंग रेटिंग में आती है। इसमें आपको इनवर्टर कंप्रेशर दिया है, जो हीट के अनुसार पावर एडजस्ट करता है। साथ ही यह क्लीन हवा देता है।

Back to top button