Technology

Free Fire Max के दीवानो के लिए शुरू हुआ नया शानदार इवेंट, मिला रही 3 लाजवाब गन स्किन्स, जाने ऑफर की जानकारी

Free Fire Max के दीवानो के लिए शुरू हुआ नया शानदार इवेंट, मिला रही 3 लाजवाब गन स्किन्स, जाने ऑफर की जानकारी. फ्री फायर मैक्स खेलने वाले गेमर्स के लिए बड़ी खुशखबरी क्योंकि इसमें एक नया इवेंट शुरू हुआ है. इस इवेंट मे गेमर्स को कई जबरदस्त गन स्किन्स मिलने वाली है. तो आइए आपको भी ऑफर के बारे मे बताते है.

आपको बता दे की इस बैटल रॉयल गेमिंग में एक नए इवेंट की शुरुआत हुई है, इसका नाम स्कैर Scar Ring है. आपको बता दे की इवेंट का इंतजार भारत के कई ऑनलाइन गेमर्स पिछले कई हफ्तों से कर रहे तबे . तो आइये आपको इस इवेंट के बारे मे बताते है.

read more: CG-कांग्रेस को बड़ा झटका: भूपेश बघेल की भाभी भाजपा में हुई शामिल, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे ने भी भाजपा किया ज्वाइन

Free Fire Max के दीवानो के लिए शुरू हुआ नया शानदार इवेंट, मिला रही 3 लाजवाब गन स्किन्स, जाने ऑफर की जानकारी

Free Fire Max New जबरदस्त गन स्किन इवेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे की फ्री फायर मैक्स का यह लेटेस्ट इवेंट 13 अप्रैल को लाइव किया गया था . यह इवेंट अगले 14 दिनों तक रहे वाला है.इसमें आपको बहुत से स्टाइलिश गन स्किन्स का ऑफर भी देखने को मिलने वाला है. इन गन स्किन से आपके गन्स को तगड़ा लुक तो मिलेगा ही, साथ ही साथ गन की पॉवर भी बढ़ती है,जिससे आप अपने दुश्मनों का मुकाबला आसानी से जल्दी काट सकते है.

अगर आप भी इन गन स्किन्स को खरीदना चाहते है, तो आपको इस गेम मे करंसी डायमंड्स खर्च करने पड़ते है. इन डायमंड्स को खरीदने के लिए आपको असली पैसो को खर्च करना पड़ता है.

तीन गन स्किन्स पर मिलेगा शानदार ऑफर

आपको बता दे की आपको इस गेम मे तीन गन स्किन्स पर बहुत ही तगड़े ऑफर देखने को मिलने वाले है. इसमें आपको Glistening Daystar, Scar Paradise और Scar- The beast गन स्किन्स शामिल है. आपको ये गम स्किन्स स्पिन के माध्यम से इन मिलने वाली है.

read more: Oneplus के इस प्रीमियम फोन खरीदने के लिए नहीं खर्चा करना होगा ज्यादा पैसा.बैटरी और कैमरा है जबरदस्त,कैसे खरीदें देखें डिस्काउंट ऑफर

इसमें आपको हरएक स्पिन लगभग 20 डायमंड खर्च करने होंगे.आपकी जानकारी के लिए बता दे की इवेंट मे स्पिन के बाद आपको कई प्रकार के जबरदस्त रिवॉर्ड देखने को मिलाने वाले है.

Back to top button