Technology

मौका न गवाएं जल्दी करे ऑडर, वरना नहीं मिलेंगा इतना सस्ता फोन

मौका न गवाएं जल्दी करे ऑडर, वरना नहीं मिलेंगा इतना सस्ता फोन आपको बता दे की Nothing Phone अपने यूनिक डिजाइन की वजह से ही ट्रेंड में रहता है। इसलिए अब Nothing दे रहा है, अपने स्मार्टफोन पर बम्पर ऑफर, जाने घर बैठे कैसे करे ऑडर.

आपको बता दे की Nothing Phone 3 को लेकर बहुत सी खबरें निकलकर सामने आ रही हैं। एक मीडया रिपोर्ट के जरिये बता चला है, की Nothing Phone 3 लगभग 50 हजार रुपए के अंदर आ सकता है। आज हम आपको Nothing के अन्य दूसरे शानदार फोन्स के बारे में जानकारी देने वाले हैं। जैसे की Nothing Phone 2 एक ऐसा ही फोन साबित होता है। लेकिन इस फोन की कीमत काफी ज्यादा थी, जबकि अब इस फोन की किमत बहुत ही कम हो गई है. अब आप भी इस स्मार्टफोन को आसानी से खरीद सकते है.

यह भी पढ़िए:- इतनी कम हुई Maruti WagonR की कीमत,वैगनआर पर Carwale ऑफर कर रही है डील

मौका न गवाएं जल्दी करे ऑडर, वरना नहीं मिलेंगा इतना सस्ता फोन

Nothing Phone 2  डिस्काउंट ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे की आप भी इस Nothing Phone 2 के 512GB+12GB Ram वाले फोन को फ्लिपकार्ट पर आसानी से खरीद सकते हैं। इस फोन की कीमत 59,999 रुपय है, और आप इसे 35% के डिस्काउंट के बाद मात्र 38,999 रुपए में बड़ी ही आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं।

Nothing Phone 2 फिचर्स

अगर इसके फिचर्स की बात की जाये तो इस फोन मे आपको 12GB RAM और 512GB Storage Option देखने को मिल रहे है. और इस फोन मे डुअल रियर कैमरा है, और इसका प्राइमरी कैमरा 50MP का दिया है, साथ मे सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP कैमरा दिया गया है. अगर बैटरी बैकअप की बात करे तो इस फोन मे आपको 4700 mAh बैटरी दी जा रही है. इसके अलावा ये Nothing Phone 2आपके लिए बहुत ही अच्छा होने वाला है.

यह भी पढ़िए:- Credit Card को लेकर RBI ने जारी किया नया फरमान, जाने पूरी डिटेल्स

Back to top button