Technology

मौका ना गवाए क्योकि Moto दे रहा है, अपना 5G स्मार्टफोन कोडियो के दाम, जाने खास ऑफर की जानकारी

मौका ना गवाए क्योकि Moto दे रहा है, अपना 5G स्मार्टफोन कोडियो के दाम, जाने खास ऑफर की जानकारी मोटो Motorola Edge 40 Neo 5G के इस स्मार्टफोन को लेकर कंपनी ने दवा किया है मोटोरोला एज 40 का नया स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आने वाला सबसे हल्का 5G स्मार्टफोन है. तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन की सम्पूर्ण जानकारी विस्तार से समझते है.

अगर आप भी अपने लिए किसी 5G स्मार्टफोन की तलाश में है, तो आपको बता दे की मोटो अपने Motorola Edge 40 Neo 5G स्मार्टफोन पर फ्लिपकार्ट पर बम्पर ऑफर दे रहा है, मोटा का यह स्मार्टफ़ोन फ्लिपकार्ट पर बहुत तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहा है.

यह भी पढ़िए:- अंधाधुंध कमाई के लिए करे गिर गाय का पालन, जाने पूरी जानकारी

मौका ना गवाए क्योकि Moto दे रहा है, अपना 5G स्मार्टफोन कोडियो के दाम, जाने खास ऑफर की जानकारी

Motorola Edge 40 Neo 5G के फीचर्स

अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो की 50MP का OIS कैमरा और 13MP का अल्ट्रावाइड कैमरा है. सेल्फी और वोडो कालिंग के लिए 32MP का कैमरा देखने को मिल जाता है. इस फोन में आपको ब्लैक, सूथिंग Sea और Caneel Bay कलर ऑप्शन में आसानी से ख़रीदा जा सकता है.

अगर इसके डिस्प्लै की बात करे तो इस स्मार्टफोन में आपको 6.55 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले 144hz के रिफ्रेश रेट, और स्क्रीन की प्रोटेक्शन के लिए इसमें Gorilla Glass 3 का प्रोटेक्शन देखने को मिल जाएंगे. इसके अलाव इस फोन में आपको 5000 MH का बेटरी पैक और साथ ही 68 वॉट के फास्ट चार्जिंग स्पोर्ट दिया गया है. और इस फोन की खास बात तो यह है, की कम्पनी आपको 2 साल तक OS अपडेट और 3 साल तक सिक्योरिटी अपडेट भी दे रही है.

यह भी पढ़िए:- 25% की छूट में बिक रहा Redmi 13C स्मार्टफोन,देखे ये ऑफर

 कितनी होंगी Motorola Edge 40 Neo 5G की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे की लॉन्चिंग की कीमत मात्र 23,999 रुपये और 25,999 रुपये थी. लेकिन अब आप इस स्मार्टफोन को कस्टमर्स बैंक ऑफर में इस फोन को खरीदते है, मतलब की एसबीआई, एक्सिस बैंक, ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड का यूज कर पेमेंट करते हैं तो, यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 20 हजार 999 रुपये में आसानी से मिल जाएगा .

Back to top button