Technology

मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गया Honor X7b 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जाने पूरी जानकारी

मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गया Honor X7b 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जाने पूरी जानकारी, आपको बता दे की टेक कंपनी ऑनर ने मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Honor X7b 5G को लॉन्च कर दिया है. कम्पनी ने इस स्मार्टफोन को ग्लोबल वेबसाइट पर भी लिस्ट किया है.

आपको बता दे की ऑनर कम्पनी ने अपना नया डिवाइस मार्केट में पेश कर दिया है. ऑनर के इस नए स्मार्टफोन में आपको हैंडसेट में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6020 और 6000 एमएएच की बैटरी दी जा रही है. आपकी जानकारी के लिए बता दे की यह पिछले वर्ष दिसंबर में लॉन्च हुए Honor X7b 4G मॉडल का अपडेट वर्जन है.

Read more: BSNL का सस्ता और पैसा वसूल प्लान, केवल 197 रुपये में पाएं 70 दिन की वैलिडिटी के साथ और भी बहुत कुछ

मार्केट में अपना रुतबा बनाने आ गया Honor X7b 5G स्मार्टफोन, जबरदस्त 108 मेगापिक्सल के कैमरे के साथ जाने पूरी जानकारी

Honor X7b 5G कलर और स्टोरेज

आपको बता दे की ऑनर के इस नए स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. लेकिन इसके फीचर्स की बात करे तो, इस स्मार्टफोन को 8 जीबी रैम+ 256 जीबी स्टोरेज के साथ मार्केट में पेश किया गया है, ये फोन आपको क्रिस्टल सिल्वर, एमराल्ड ग्रीन और मिडनाइट ब्लैक जैसे कलर ऑप्शन में मार्केट में आसानी से मिल जाएंगे.

Honor X7b 5G के फीचर्स

यदि इसके फीचर्स की बात करे तो ऑनर के इस स्मार्टफोन में आपको 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.8 इंच की एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. यह 2412*1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन करती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:09 है। ये वेरिएंट एंड्रॉइड 13 मैजिक ओएस 7.2 को भी तगड़ा सपोर्ट करता है।

Read more: कम लागत में बम्फर पैदावार देगी इलायची की खेती जाने खेती करने की अनोखी टिप्स

आपको बता दे की इसके 8 जीबी रैम वाले डिवाइस के साथ मीडियाटेक डाइमेंशन 6020 प्रोसेसर दिया गया है, और इसमें आपको 256 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज देखने को मिलता है.अगर इसके बेटरी पैक की बात करे तो इस वेरिएंट में आपको 6,000 MH की बैटरी और 35W वायर्ड सुपरचार्ज सपोर्ट दिया गया है.

 

 

 

Back to top button