BusinessTechnology

Jio Recharge offer today जिओ यूजर्स की हुई मौज 3 महीने मिलेगा अनलिमिटेड डेटा बिलकुल फ्री जाने

जैसे की दोस्तों आप जानते ही होंगे की अब jio की सिम का प्रयोग करते हो तो या फिर आप भी jio के यूजर्स हो तो अब ये jio की ओर से एकदम दर शानदार प्लान मिलेगा। जिसमें आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ अनलिमिटेड डाटा भी बहुत से ऐप्स का सब्सक्रिप्शन तो जानते हैं ये प्लान की जानकारी।Jio Recharge offer today जिओ यूजर्स की हुई मौज 3 महीने मिलेगा अनलिमिटेड डेटा बिलकुल फ्री जाने।

अगर आप भी भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी jio का सिम का प्रयोग करते हो तो आपके लिए एक जबरदस्त जानकारी दी जाएगी।अब आपके लिए एक धांसू प्लान की जानकारी लेकर सामने आ रहे है। जिसमें आपके पूरे 90 दिनों की वैलिडिटी देखने के लिए मिल जाती है.

ये भी पढ़े: 26kmpl माइलेज के साथ Ertiga के चारो खाने चित्त करने आ गयी Toyota Rumion की 7-सीटर कार

Jio Recharge 2024 90 दिन तक सब कुछ फ्री

jio की ओर से आने वाले ये धांसू प्लान में आपको 90 दिनों की वैलिडिटी भी दी जाएगी। उसी के साथ आपको 2GB डाटा प्रतिदिन आपको दिया जायेगा। अगर आप भी 5G सिम का उपयोग करते हो तो ये 90 दिनों के अनलिमिटेड डाटा के साथ आप इसे जितना भारी चाहे इसका प्रयोग भी कर सकते है।

jio के इस धांसू प्लान में आपको वैलिडिटी के साथ-साथ disney+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल मुफ्त में दी जाएगी। जो jio सिनेमा के साथ भी ऑफर करेगी। अब ये प्लान आपके लिए एक जबरदस्त आप्सन लेकर आएगा।Jio Recharge offer today जिओ यूजर्स की हुई मौज 3 महीने मिलेगा अनलिमिटेड डेटा बिलकुल फ्री जाने।

Jio Recharge 2024 : 749 का नया प्लान

जानकारी के मुताबित अब ये jio सिम आपके लिए धांसू रिचार्ज प्लान भी ढूंढ रहे हैं। जो आज हम आपको बताने वाले हैं की jio की ओर से आने वाले 749 का नया jio प्लान आपको मिल जायेगा।जो 90 दिनों की वैलिडिटी और 2GB डाटा प्रतिदिन इसी के साथ ये प्लान में आपको सब एसएमएस पैक का सपोर्ट मिल जाता है।

ये भी पढ़े: 108MP camera quality के साथ Iphone के पंख काटने आ गया Realme 10 Pro का 5G Smartphone

Back to top button