Business

Prestige Induction Stove है हर हाउस वाइफ की पहली पसंद! बटन दबाते ही कुकिंग होती है स्टार्ट

अकेले रहते है और महंगे गैस स्टोव की जगह अच्छी इंडक्शन स्टोव लेना चाहते हैं तो हम आपके लिए लाये हैं यहां प्रेस्टीज इंडक्शन के 5 सबसे बेस्ट ऑप्शन जो गैस और ओवन की छुट्टी कर देंगें। इन बेस्ट प्रेस्टीज इंडक्शन स्टोव को आप अमेज़न पर आसानी से घर बैठे ऑर्डर कर सकते हैं। इन कुकटॉप पर आप बटन दबाते ही कुकिंग स्टार्ट कर सकते है।

यहां आपको प्रेस्टीज जैसे फेमस ब्रांड के सबसे बेस्ट स्टोव टॉप इंडक्शन के बार में बताया गया है, जो तेजी से खाना बनाने का काम करते हैं। इन प्रेस्टीज इंडक्शन में खाना बनाने के लिए गैस का इस्तेमाल नहीं होता, इन स्टोव टॉप इंडक्शन पर आप बिजली की मदद से बेहद कम समय में आसानी से खाना बना सकते हैं। पीजी में रहने वाले लोगों और 1 से 2 फैमिली वाले लोगों के लिए यह कुकटॉप सबसे बेस्ट ऑप्शन हैं। अमेज़न पर इन प्रेस्टीज इंडक्शन स्टोव को आप बेहद कम दामों में अभी घर बैठे ऑर्डर कर सकते है।

Prestige Induction Stove है हर हाउस वाइफ की पहली पसंद! बटन दबाते ही कुकिंग होती है स्टार्ट

इस लिस्ट प्रेस्टीज के सबसे Best Stovetop Induction में आपको सेफ्टी के लिए ग्लास प्लेट, जिसकी वजह से इन इंडक्शन स्टोव को काफी ज्यादा खरीदा जाता हैं। ये प्रेस्टीज इंडक्शन स्टोव 1200 से लेकर 2000 वाट तक की पावर के साथ आते है, जो बिजली की खप्त को कम करते है और तेजी से खाना बनाने में भई मदद करते है। इन इंडक्शन स्टोव के इस्तेमाल के लिए माचिस और लाइटर की जरूरत नहीं पढ़ती, जिसकी वजह से इन Cookware को इस्तेमाल करना काफी आसान होता है। इन हाई क्वालिटी वाले इंडक्शन स्टोव को खास भारतीय रसोई को ध्यान में रखते हुए बनाया गया हैं। इन कुकटॉप इंडक्शन का साइज काफी छोटा होता है और वजन काफी हल्का होता है, जिसकी वजह से इन इंडक्शन स्टोव आसानी से रसोई में कहीं भी शिफ्ट किया जा सकता है। तो चलिए नजर डालते हैं यहां दिये गये Prestige Induction Price की जानकारी पर

Read more: युवाओ की पहली पसंद बनी Maruti ब्रांड न्यू कार जिसके फीचर्स करेंगे टाटा पंच को रफा-दफा,देखे कीमत

Best Prestige Induction Stove: कीमत और क्वालिटी
इस लिस्ट में सभी प्रेस्टीज इंडक्शन टेम्परेचर एडजस्टमेंट, ऑटोमैटिक वोल्टेज कंट्रोल और ऑटोमैटिक पावर फीचर के साथ आते है, इसी वजह से इन Induction Cooktop को भारत में काफी ज्यादा खरीदा जाता है। इन स्टोवटॉप इंडक्शन पर खाना बनाने से बर्तन खराब नहीं होते और ना ही खाना जलता है। अमेज़न पर आप इन प्रेस्टीज इंडक्शन स्टोव को बेहद कम कीमत में आसानी से ऑर्डर कर सकते है।

1. Prestige PIC 15.0+ 1900-Watt Induction Cooktop
यह प्रेस्टीज इंडक्शन भारत में सबूसे ज्यादा खरीदें जाने वाले कुकटॉप में से एक है। इस स्टोवटॉप इंडक्शन में आप आसानी से बेहद कम समय में कोी भी डिश बना सकते हैं। अमेज़न पर इस कुकटॉप इंडक्शन को टॉप रेटिंग मिली है।

इस प्रेस्टीज इंडक्शन स्टोव में आपको बेहद मजबूत और टिकाऊ क्रिस्टल ग्लास, जो सेफ्टी के लिए सबसे बेस्ट हैं। इस Best Stovetop Induction में आपको 1900 वाट की क्षमता मिलती है। इसके अलावा यह कुकटॉप इंडक्शन बिजली की बचत के लिए भी सबसे बेस्ट है। इस प्रेस्टीज इंडक्शन का स्टाइलिश लुक लोगों को काफी पसंद है। Prestige Induction Price: Rs 2,985

Read moreन्यू डिजाईन के साथ लॉन्च हुई Hero Splendor Plus,अपने दमदार इंजन के साथ पकड़ेगी रफ्तार

स्पेसिफिकेशन:
प्रोडक्ट का वजन- 1 किलो 900 ग्राम स्पेशल फीचर – पुश बटन कंट्रोल वोल्टेज- 230 वोल्ट कंट्रोल टाइप – टच
क्यो खरीदें

माइक्रोक्रिस्टल ग्लास टॉप ऑटोमेटिक कंट्रोल वोल्टेज पावर 1900 वाट लाइट वेट
क्यों ना खरीदें?

2. Prestige PIC 16.0 plus 2000 Watts Induction Cooktop
2000W पावर के साथ आने वाला यह प्रेस्टीज इंडक्शन बहुत ही बढ़िया कुकटॉपमें से एक है है। इस स्टोवटॉप इंडक्शन में आपको योफ्ट टच पुश बटन मिलता है, जो इस कुकटॉप इंडक्शन को यूज करने के काम को आसान बनाता है। अमेज़न पर आप इस इंडक्शन स्टोव को आसानी से खरीद सकते है।

Prestige Induction Stove है हर हाउस वाइफ की पहली पसंद! बटन दबाते ही कुकिंग होती है स्टार्ट

यह Best Prestige Induction Stove खाना बनाते मसय सेफ्टी के लिए सबसे बेस्ट ऑप्शन है। इस कुकटॉप इंडक्शन पर आप इंडक्शन बेस वाले बतर्न ही इस पर यूज कर सकते हैं। बिजली की बचत के लिए यह प्रेस्टीज इंडक्शन सबसे अच्छा चुनाव है। Prestige Induction Price: Rs 2,674.

स्पेसिफिकेशन:
प्रोडक्ट का वजन- 2 किलो 800 ग्राम स्पेशल फीचर – स्वचालित वोल्टेज नियामक वोल्टेज- 230 वोल्ट कंट्रोल टाइप – टच
क्यों खरीदें?

ओवर हीट प्रोटेक्शन 2000W पावर फुल टच कंट्रोल छोटी साइज
क्यों ना खरीदे?

3. Prestige PIC 6.1 V3 PIC 2200 Watts Induction Cooktop
ऑटोमेटिक सीटी काउंटर के साथ आने वाला यह प्रेस्टीज इंडक्शन लोगों को काफी पसंद है। इस स्टोवटॉप इंडक्शन में आपको फ्रिटच बटन और डुअल हीट सेंसर भी मिलता है, जिसकी वजह से इस कुकटॉप इंडक्शन को यूजर्स द्वारा टॉप रेटिंग मिली है।

 

 

 

Back to top button