Business

अब बिना ज्यादा पैसे खर्च किए करें 24 घंटे अनलिमिटेड बातें

बेहतर नेटवर्क कनेक्टिविटी के साथ अपने ग्राहकों को एक से एक लाजवाब और सस्ते प्लान्स को ऑफर्स करनें वाला जिओ में। ऑफर करती है। अपने ग्राहकों के लिए कंपनी ने वेबसाइट पर ढेरों प्लान्स ऐड कर रखें जिन्हें आप अपनी जरूरत के हिसाब से चुन सकते हैं। वहीं आज हम आपको जियो के शानदार प्लान की जानकारी देने जा रहे हैं।

अब बिना ज्यादा पैसे खर्च किए करें 24 घंटे अनलिमिटेड बातें

जहां आप यूजर्स की सहूलियत के लिए हर दिन 2GB का डेटा मिलता है। इसके अलावा आपको और भी कई बेनिफिट मिलने वाले हैं यानी आप 300 रुपए के अंदर जरूरी की चीजों को आराम से पा सकते है। आइए जानें इस प्लान के बारे में…

Jio का 299 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

हम जिस जियो प्लान की बात कर रहे हैं वो 299 रुपये वाला प्लान लिस्टेड है। इस ट्रेंड कर रहे प्लान में आप ग्राहकों को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। जहां आप सभी नेटवर्क पर फ्री कॉल की सुविधा भी प्राप्त कर सकते हैं।

Read more : Loksabha Election 2024: मुख्यमंत्री के सचिव पी दयानंद व बसवराजू एस ने भी किया मतदान, लोकतंत्र के महापर्व ने दिखा गजब का उत्सावह

वहीं एडिशनल बेनिफिट की बात करें तो इसमें कुल 56GB का डेटा मिलता है। यानी आप हर रोज बिना किसी टेंशन के 2GB डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। साथ ही आपको इसमें रोजाना 100 एसएमएस भी मिलते हैं। और तो और इसमें जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है। इसके अलावा 5G इंटरनेट का फायदा उठाने के लिए आपके क्षेत्र में 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी और 5G मोबाइल होना चाहिए।

अब बिना ज्यादा पैसे खर्च किए करें 24 घंटे अनलिमिटेड बातें

Jio 349 रुपये वाला प्लान

जियो की लिस्ट में 349 रुपये वाला प्लान भी शामिल है। इसमें आपको टोटल 30 दिनों की वैलिडिटी साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा के साथ आता हैं। इसमें आपको टोटल 75GB का डेटा मिलता है यानी आपको हर रोज 2.5GB डेटा मिलता हैं। साथ ही आपको हर दिन 100 SMS के साथ जियो टीवी, जियो सिनेमा और जियो क्लाउड का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Back to top button