Business

UIDAI में नौकरी करने का खास मौका, इस पात्रता पर करें आवेदन,चयन होने पर मिलती है इतनी सैलरी

अगर आप UIDAI में नौकरी करने की सोच रहे हैं तो ये उम्मीदावारों के लिए खास मौका है। अगर आप भी इन पदों से जुड़ी योग्यता रखत हैं तो UIDAI में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर और असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर के पदों पर नौकरी प्राप्त कर सकते हैं। इसके लिए उम्मीदावरों की ऑफिशियल वेबसाइट uidai.gov.in के द्वारा अप्लीकेशन कर सकते हैं। इसके लिए अप्लीकेशन करने क प्रोसेस शुरु हो चुका है।

UIDAI में नौकरी करने का खास मौका, इस पात्रता पर करें आवेदन,चयन होने पर मिलती है इतनी सैलरी

read more: VIDEO- …जब उप मुख्यमंत्री को मांगना पड़ा बाइक से लिफ्ट, चौपर भटककर दूसरी हैलीपेड पर कर गया लैंड, कोई सुरक्षाकर्मी नहीं था तैनात..फिर

अगर आप भी आधार में अधिकारी बनने की चाह रखते हैं तो 13 जून से पहले अप्लीकेशन कर सकते हैं। इस भर्ती के जरिए अलग-अलग पदों पर भर्तियां की जा रही हैं। यदि आप भी सरकारी ऑफिसर बनने का सपना देख रहे हैें तो दी गई बातों को सबसे पहले ध्यान से पढ़ लें।

UIDAI में आवेदन करने के लिए क्या आयु सीमा

UIDAI भत्ती 2024 के लिए पात्र लोग इन पदों पर आवेदन करने का मन बना रहे हैं तो उन लोगों की आयु सीमा आवेदन करने की आखिरी तारीख तक 56 साल कम होनी चाहिए।

UIDAI में आवेदन करने की योग्यता

अगर कोई उम्मीदवार यूआईडीएआई में आवेदन करना चाहता है तो वह ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर उस योग्यता के बारे में जांच सकता है। योग्यता जांचने के बाद ही उम्मीदवार आसानी से आवेदन कर सकता है।

UIDAI में चयन होने पर मिलती है इतनी सैलरी

असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के तौर पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार इस पद का चुनाव कर सकता है। उनको सैलरी के तौर पर 35400 रुपये से लेकर 112400 रुपये तक की पेमेंट की जाएगी।

असिस्टेंट अकाउंट ऑफिसर के तौर पर उम्मीदवार पद का चुनाव कर सकता है। उनको सैलरी के रूप में 47600 रुपये से लेकर 151100 रुपये तक दिए जाएंगे।

UIDAI में नौकरी करने का खास मौका, इस पात्रता पर करें आवेदन,चयन होने पर मिलती है इतनी सैलरी

read more: 40 हजार वाला OPPO का ये स्मार्टफोन खरीदें सिर्फ 6000 में, देखिए डिस्काउंट और ऑफर्स

जानें कैसे करें आवेदन

ऑफिशियल नोटफिकेशन के मुताबिक जो भी उम्मीदवार इन पदों पर आवेदन कर रहे हैं तो वह जरुरी दस्तावेजों के साथ में भरे हुए आवेदन फॉर्म का प्रिंट आउट लेकर आखिरी तारीख तक एचआर, यूआईडीएआई, क्षेत्रीय कार्यालय, 7वीं मंजिल, एमटीएनएल टेलीफोन एक्सचेंज, जेडीसेमानी मा्ग कफ परेड कोलाबा 400 005 भेजना होगा।

Back to top button