Technology

40 हजार वाला OPPO का ये स्मार्टफोन खरीदें सिर्फ 6000 में, देखिए डिस्काउंट और ऑफर्स

चाइनीज स्मार्टफोन मार्केट में ओप्पो का अपना एक अलग ही रूतबा है। कंपनी ने अपने कुछ फोन्स के जरिए अपनी अलग ही पहचान बना ली है।

अगर आप इस कंपनी का नया स्मार्टफोन सर्च कर रहे हैं तो आज हम आपके लिए मिड-रेंज बजट में एक बढ़िया फोन लेकर आएं हैं। जिसका नाम OPPO Reno 11 5G है, जो अपने फीचर्स की वजह से काफी डिमांडिंग है। ऐसे में आप इसे Flipkart के जरिए कम दाम में खरीद घर लें जा सकते है। आइए, जानें इसके डिस्काउंट्स के बारे में…

40 हजार वाला OPPO का ये स्मार्टफोन खरीदें सिर्फ 6000 में, देखिए डिस्काउंट और ऑफर्स

read more: सुनीता बेबी का करंटदार डांस देख बूढ़े में चढ़ी जवानी, देखे वीडियो

जहां पर आप Oppo Reno 11 5G के हैंडसेट को आकर्षक डिस्काउंट ऑफर्स के साथ सस्ते कीमत में खरीदकर अपना बना सकते है। अगर आप इसे खरीदने का मूड बना रहे हैं तो चलिए आपको इसके ऑफर्स के बारे में विस्तार से बता दें।

Oppo Reno 11 5G के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स क्या हैं

– इस स्मार्टफोन में आप ग्राहकों को 6.7 इंच की एमोलेड डिस्प्ले मिलती है। जो FHD+ रेजोल्यूशन के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ में आता है।

– प्रोसेसर के लिए इसमें Dimensity 7050 का चिपसेट के साथ मिलता है।

– इसमें आपको LPDDR4x की रैम और UFS 2.2 का स्टोरेज साथ दिया है।

– कैमरा फीचर्स की बात की जाएं तो इस फोन में आपको 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा मिलता है। वहीं दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा मिलता है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

– डिवाइस में जान फूंकने के लिए इसमें आपको 5,000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है। जो 67W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।
– ये दो कलर ऑप्शन Rock Grey और Wave Green में उपलब्ध है।

OPPO Reno 11 5G के क्या हैं डिस्काउंट और ऑफर्स देखिए

Oppo के इस मोबाइल के कीमत की बात करें तो इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 40,999 रुपए है। जिसे 26% की छूट के बाद 29,999 रुपए में बिक्री के लिए उपलब्ध कराया जा रहा हैं। वहीं आप ग्राहकों को Flipkart Axis बैंक कार्ड के जरिए 1499 रुपए का डिस्काउंट भी मिल रहा है।

40 हजार वाला OPPO का ये स्मार्टफोन खरीदें सिर्फ 6000 में, देखिए डिस्काउंट और ऑफर्स

read more: बस्तर चुनाव के रंग: आमलोगों के साथ IG-कमिश्नर ने भी डाला वोट, मंत्री, पीसीसी चीफ और प्रत्याशी ने भी किया मतदान

वहीं आपको पुराना फोन एक्सचेंज करने पर इस हैंडसेट पर 23,999 रुपये को एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। वहीं कंपनी की तरफ से इसपर 1 साल की वारंटी भी मिलती है। अगर आपको ये ऑफर भी मिल जाता है तो आप इस फोन को सिर्फ 6 हजार रुपए में खरीद सकते हैं।

Back to top button