Technology

52% की छूट में खरीदें 32 इंच वाली Smart TV ,ऑफर का उठाएं फायदा

अगर आप थोड़े कम बजट में एक सस्ती और बेहतरीन ब्रैंड की टीवी लेने का मूड बना रहे हैं, तो आप बिल्कुल सही जगह पर आएं हैं। क्योंकि आज हम आपको यहां Acer, Redmi, Samsung जैसे टॉप ब्रैंड की स्मार्ट टीवी पर मिल रहे डिस्काउंट के बारे में बताने जा रहे हैं। ताकि आप इनको सस्ते में खरीदकर सेविंग भी कर सकें।

52% की छूट में खरीदें 32 इंच वाली Smart TV ,ऑफर का उठाएं फायदा

Read more : बजट में चाहिए 6000mAh जंबो बैटरी वाले स्मार्टफोन? देखें ये लिस्ट

इन टीवी को आप डिस्काउंट के अलावा नो कॉस्ट ईएमआई पर भी खरीद फायदा उठा सकते हैं। आइए, अब फटाक से बिना किसी देर के इन टीवी पर मिल रहे ऑफर्स के बारे में जान लेते हैं।

Acer Smart TV

ये टीवी 32 इंच की के साथ आती हैं, जिसमें आपको एचडी रेडी का डिस्प्ले मिलता है। इस टीवी को पिछले महीने ही 1000 से भी ज्यादा कस्टमर ने खरीदा है। लेकिन अब आप भी इसे 42% के डिस्काउंट के बाद 13999 में ही खरीद सकते हैं।

इसके फीचर्स की बात करें तो इस टीवी में आपको 1.5 जीबी की रैम और 16GB का स्टोरेज मिलेगा। इसके अलावा ऑडियो आउटपुट के लिए इसमें 30 वॉट का हाई फिडेलिटी स्पीकर भी साथ मिलेगा।

Redmi Smart LED Fire TV

रेडमी का यह टीवी 32 Inche के साथ आता हैं जिसे 52% की छूट में बेचा जा रहा है। इस टीवी पर 1 साल की वॉरंटी और 10 दिनों का रिप्लेसमेंट भी मिल रहा है।

इसमें आपको नेटफ्लिक्स और 12000 से भी ज्यादा एप स्टोर के एप्लीकेशंस का सपोर्ट मिल रहा है। साथ ही इसमें आपको एलईडी डिस्पले की टेक्नोलॉजी, डुएल बैंड वाई-फाई और 2 एचडीएमआई पोर्ट के अलावा यूएसबी पोर्ट साथ दिया गया है।

LG HD Ready Smart LED TV

4.3 स्टार की रेटिंग के साथ आपको यह स्मार्ट टीवी 16990 की कीमत में मिल रहा है। साथ ही यह स्मार्ट टीवी आपको 824 की प्रतिमाह ईएमआई ऑप्शन पर भी खरीदने को मिल रहा हैं। इस टीवी में एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिल रहा है।

कनेक्टिविटी के लिए इस टीवी में वाई-फाई, दो यूएसबी पोर्ट भी दिए गए हैं। साथ ही ये बेजेललेस स्लिम डिजाइन के साथ आता हैं, जो दिखने में बेहद शानदार है।

VW HD Ready LED TV

एचडी रेडी सीरीज वाली यह स्मार्ट टीवी सबसे ज्यादा बिकने वाली हैं। इसे पिछले महीने 1000 से भी ज्यादा लोगों ने खरीदा है। लेकिन अब आप इसे 6799 रुपये में यानी 48% की छूट पर खरीद सकते है

52% की छूट में खरीदें 32 इंच वाली Smart TV ,ऑफर का उठाएं फायदा

Read more: बड़ी खबर: गृह मंत्रालय में लगी आग…कंप्यूटर, जेरॉक्स मशीन और कुछ दस्तावेज जलकर खाक…अधिकारी भी…

इस टीवी में आपको 60 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है और 720p का रेजोल्यूशन मिल जाएगा। साथ ही ये एलईडी डिस्पले टेक्नोलॉजी के साथ 20 वॉट के स्पीकर में आती हैं। और तो और ये स्लिम ब्लेज डिजाइन होने के वजह से देखने में काफी शानदार है।

Back to top button