हेडलाइन

जानिए अनुपमा कितने करोड़ की मालकिन है… एक्टिंग के साथ अब राजनीति में भी रखा है कदम

Anupama Net Worth,Rupali Ganguly Net worth ,bjp

मुंबई 2 मई 2024 टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने 1 मई 2024 को बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इस खबर ने हर किसी को चौंका दिया लेकिन रुपाली इससे बहुत खुश हैं. उन्होंने कहा कि नागरिक होने के नाते हर किसी को देश के लिए कुछ ना कुछ करना चाहिए.
पिछले 4 सालों से ‘अनुपमा’ के जरिए रुपाली गांगुली टीवी पर राज कर रही हैं. हालांकि टीवी पर उन्होंने 2000 में ही डेब्यू कर लिया था और इन सालों में उन्होंने ‘संजीवनी’ और ‘साराभाई वर्सेज साराभाई’ जैसे डेली सोप्स भी दिए.

‘अनुपमा’ में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आने के बाद रुपाली गांगुली को घर-घर में ढेर सारा प्यार मिल रहा है. बहुत से दर्शक तो उन्हें असली नाम नहीं बल्कि ‘अनुपमा’ के नाम से ही जानते हैं.

रुपाली ने लगभग 10 साल की उम्र में फिल्म साहेब (1985) में पहली बार काम किया था. ये फिल्म रुपाली के पिता की थी और इसमें मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल में थे. इसके अलावा रुपाली गोविंदा की फिल्म दो आंखें बारह हाथ (1997) में नजर आईं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुपाली गांगुली ने ‘अनुपमा’ में फेमस होने के बाद अपनी फीस बढ़ा दी थी. बताया जाता है कि उनकी एक एपिसोड की फीस 3 लाख रुपये है और ये शो हफ्ते में 5 दिन आता है तो इस हिसाब से एक हफ्ते में 15 लाख रुपये तक कमाती हैं.
वहीं रुपाली ब्रांड एंडोर्समेंट, गेस्ट अपीयरेंस और विज्ञापनो से भी अच्छी-खासी कमाई कर लेती हैं. मुंबई में रुपाली का 3 बीएचके लग्जरी फ्लैट है. वहीं उनके पास महिंद्रा थार और मर्सडीज जैसी कारें भी हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुपाली गांगुली साल में 4 से 5 करोड़ रुपये कमा लेती हैं. वहीं उनकी नेटवर्थ 25 करोड़ रुपये के आस-पास है. करोड़ों की मालकिन होने के बाद भी रुपाली एक साधारण जिंदगी जीती हैं.
रुपाली गांगुली ने साल 2013 में अपने लॉन्ग रिलेशनशिप बॉयफ्रेंड अश्विन के वर्मा के साथ शादी कर ली थी. जिनसे रुपाली को एक बेटा भी है. रुपाली फैमिली के साथ हैप्पी लाइफ जी रही हैं.

 

Back to top button